फिल्म 'बाटला हाउस' को लेकर एक्ट्रेस नोरा फतेही ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

 फिल्म 'बाटला हाउस' को लेकर एक्ट्रेस नोरा फतेही ने कही ये बात,  जानकर लोग हुए हैरान

जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में एक्ट्रेस नोरा फतेही भी दिखाई देंगी व नोरा फतेही ने खास ढंग से इसका प्रमोशन किया है.

Related image

नोरा ने फिल्म प्रमोशन करते हुए एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो बाटला हाउस फिल्म पोस्टर के पास खड़ी हैं. साथ ही उन्होंने फिल्म देखने की अपील की है.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई फोटो में नोरा फतेही बाटला हाउस फिल्म के पोस्टर के पास खड़ी हैं व फनी एक्सप्रेशन दे रही हैं व पोस्टर में जॉन अब्राहम बंदूक के साथ दिखाई दे रहे हैं.

इसे नोरा फतेही का यूनिक उपाय बताया जा रहा है. उन्होंने फोटो के साथ लिखा, बाटला हाउस रिलीज में 8 दिन बाकी है व इस डेट को याद रखें व अपनी टिकट बुक कर लें.

बता दें कि नोरा फतेही बाटला हाउस के साथ इस महीने रिलीज होने जा रही फिल्म साहो में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म का गाना साकी-साकी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा हिट हो रहा है, जिसमें नोरा फतेही के डांस की बहुत ज्यादा तारीफ की जा रही है. इस गाने के 100 मिलियन से अधिकत व्यूज हो चुके हैं, यानी इस गाने को 10 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है.

वहीं बाटला हाउस वर्ष 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर से प्रेरित है. फिल्म को लेकर टकराव भी खड़ा हो गया है, क्योंकि बाटला हाउस एनकाउंटर केस में शहीद हुए मोहन चंद शर्मा की पत्नी ने फिल्म के तथ्यों पर सवाल उठाए हैं व उन्हें गलत बताया है.