फिल्म मलाल के नए गाने Udhal HO ने रिलीज होते ही मचाया धमाल

फिल्म मलाल के नए गाने Udhal HO ने रिलीज होते ही मचाया धमाल

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी व फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल फिल्म मलाल से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से वैसे तैयार नजर आ रहे हैं। जबकि कुछ देर पहले मेकर्स ने मलाल का नया गाना Udhal HO रिलीज किया है व यह एक अच्छा गाना बताया जा रहा है। Udhal HO हो एक डांस सॉन्ग है, इस गाने में मिजान जाफरी व शर्मिन सहगल खूब डांस भी कर रहे हैं। Udhal HO गाने में मिजान जाफरी व शर्मिन सहगल का मराठी अंदाज आप देख सकेंगे।

जानकारी के मुताबिक, बता दें कि गाने में शर्मिन सहगल मराठी मुलगी बनी हुई नजर आ रही हैं, शर्मिन का ये अंदाज फिलहला लोगो को खूब भा भी रहा है। आगामी फिल्म मलाल के नए गाने Udhal HO ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना प्रारम्भ कर दिया है। महज कुछ ही देर में गाने को हजारो लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं Udhal HO गाने में मिजान जाफरी व शर्मिन सहगल की रोमांटिक कैमिस्ट्री भी खूब पसंद की जा रही है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। तबसे लोगो में फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्सुकता देखने को मिल रही है।

ख़ास बात यह है कि शर्मिन सहगल व मिजान जाफरी दोनों हे इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है व दोनों की यह डेव्यू फिल्म फिल्म 5 जुलाई को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने जा रही है। Udhal HO हो गाने से पहले फिल्म का गाना रिलीज हुआ था आईला रे, इस गाने में मिजान जबरदस्त डांस कर रहे थे, हालांकि आईला रे गान में शर्मिन सहगल नजर नहीं आई थी।