कांग्रेस MLA और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को कोविड-19 वार्ड में किय गया एडमिट

कांग्रेस MLA और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को कोविड-19 वार्ड में किय गया एडमिट

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। अब इसकी चपेट में नेता भी आने लगे हैं। इसी बीच कांग्रेस MLA और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

उनकी कोरोना रिपोर्ट देर शाम पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पीसी शर्मा को उपचार हेतु चिरायु हॉस्पिटल के कोविड-19 वार्ड में एडमिट कर दिया गया है। फिलहाल वे डॉक्टरों की देखरेख में हैं और स्वस्थ हैं।

पीसी शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ''मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैं अस्पताल में एडमिट हो रहा हूं। कृपया कर मेरे संपर्क में आए हुए लोग, अपनी-अपनी जांच करवा लें।'' उनके इस ट्वीट के बाद उनके समर्थक और साथी MLA उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। विधायक शर्मा पिछले दिनों कांग्रेस की कई बैठकों में भी मौजूद रहे थे। उल्लेखनीय है कि पीसी शर्मा कल सुबह अपने आवास पर मीडिया कर्मियों से मुखातिब हुए थे। साथ ही अपने क्षेत्र की आवाम से भी मिले थे। इसके साथ ही वे दो दिन पहले ग्वालियर दौरे पर भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सभी क्षेत्रीय नेताओं ने मुलाकात की थी। 

इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में निर्देश दिया था कि मध्य प्रदेश के सभी मंत्री, सांसद एवं MLA आगामी 14 अगस्त 2020 तक किसी भी किस्म की मुलाकात, सार्वजनिक समारोह, बैठक, रैली, सभा इत्यादि में शामिल नहीं होंगे। यह फैसला कोरोना के फैलते हुए संक्रमण पर नियंत्रण करने के लिए और राज्य की आवाम के हित में लिया गया हैं