झारखण्ड

जामताड़ा जिले में ट्रेन की चपेट में आने से अलग- अलग हादसों में दो लोगों की हुई मौत

जामताड़ा जिले में ट्रेन की चपेट में आने से अलग- अलग हादसों में दो लोगों की मृत्यु हो गई. हावड़ा-नई दिल्ली मुख्य रेलखंड पर घटी जहां रात शराब के नशे में रेलवे ट्रैक पार कर रहे एक 30 वर्षीय पुरुष की ट्रेन के चपेट में आने से मृत्यु हो गयी है.

रात 11 बजे हुआ हादसा
मृतक का नाम तेजस तिवारी है. जामताड़ा जिले के मिहिजाम थाना क्षेत्र के मालपाड़ा क्षेत्र का रहने वाला कहा जा रहा है. चित्तरंजन रेलवे स्टेशन जीआरपी पीपी प्रभारी किशुन प्रसाद ने कहा कि घटना गुरुवार रात 11 बजे के आसपास की है. मृतक चित्तरंजन रेलवे स्टेशन से पश्चिम की ओर आमबगान गुड़ वील पार्क के पास से डाउन रेलवे लाइन पार कर रहा था. वह शराब के नशे में था. इसी दौरान किसी अज्ञात ट्रेन की चपेट में आ गया. गंभीर रूप से घायल हालत में पहले उसे चित्तरंजन के कस्तूरबा गांधी हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां से बेहतर उपचार के लिए उसे दुर्गापुर ले जाया जा रहा था. बीच रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया. और का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए जामताड़ा भेज दिया गया है. घटना पर क्षेत्र में कई तरह की चर्चा हो रही है. कुछ लोग इसे संदेहास्पद मृत्यु मान रहे है. पुलिस छानबीन में जुटी है.

मैकेनिक का काम करते थे बुजुर्ग व्यक्ति
दूसरी घटना रूपनारायणपुर रेलवे पुल के नीचे घटी जहां रेलवे लाइन से 75 वर्षीय वृद्ध मोहम्मद हसन इमाम का मृतशरीर बरामद किया गया है. मृतक पिठाकियारी एनटीपीसी फुटबॉल ग्राउंड क्षेत्र का निवासी था. मृतक सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष मोहम्मद अरमान का करीबी सम्बन्धी कहा जा रहा है. पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक जेमारी गेट क्षेत्र में मोटर मैकेनिक का काम करते थे. सुबह काम पर जाने के दौरान अल्लाडीह मोड़ के पास रेलवे लाइन पार कर रहे थे, इसी दौरान किसी अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गयी.

Related Articles

Back to top button