राष्ट्रीय

हुड्डा, सुरजेवाला, सैलजा और किरण को एक साथ लाकर देश और प्रदेश में सत्ता परिवर्तन करूंगा : बीरेंद्र सिंह

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता बीरेंद्र सिंह ने हिसार से अपने बेटे बृजेंद्र सिंह का टिकट कटने के बाद कोप भवन और निराशा में जाने की बजाय रविवार को अपने 2000 से अधिक समर्थकों के साथ बैठक की. उन्होंने बोला कि चंडीगढ़ का रास्ता एनएच 152-डी जींद से होते हुए जाता है. उन्होंने बोला कि वह कांग्रेस पार्टी में भूपेंद्र हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला, कुमारी सैलजा और किरण चौधरी को एक साथ लाकर राष्ट्र और प्रदेश में सत्ता बदलाव करेंगे. बीजेपी को लेकर बीरेंद्र ने बोला कि 400 पार का नारा देने वाले 200 सीट भी नहीं जीत पाएंगे.

बैठक प्रारम्भ होते ही इसमें भारी संख्या में पहुंचे बीरेंद्र के समर्थकों ने बृजेंद्र सिंह काे कांग्रेस पार्टी का टिकट नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर की. कुछ समर्थकों ने बोला कि वे चुनाव में कुछ भी कर देंगे. बीरेंद्र सिंह ने बोला कि चुनाव में कुछ ऐसा-वैसा करने का सीधा मतलब बीजेपी को लाभ पहुंचाना होगा और ऐसा किसी भी सूरत में नहीं होना चाहिए. हिसार को लेकर पार्टी ने जो निर्णय किया है,

अब सभी को उसके साथ खड़ा होना है. उन्होंने बोला कि बीजेपी 400 पार का नारा सिर्फ़ इसलिए दे रही है, कि वह राष्ट्र से लोकतंत्र को खत्म कर सके और संविधान को बदल सके. बीरेंद्र ने समर्थकों की बैठक में बृजेंद्र सिंह से मुखातिब होते हुए बोला कि लोकसभा टिकट कटना बृजेंद्र सिंह के लिए पहला झटका है. बिरेंद्र ने बोला कि सत्ताधारी लोग राष्ट्र में रूस के पुतिन और चीन के जिनपिंग जैसी प्रबंध चाहते हैं. लेकिन जनता सब कुछ समझ चुकी है और इस बार ऐसा नहीं होने देगी.

इस मौके पर इस मौके पर पूर्व विधायक प्रेमलता, सज्जन श्योकंद, एचपीएससी के पूर्व सदस्य जय ईश्वर गोयल, शिवनारायण शर्मा, देवव्रत ढांडा, सोमबीर पहलवान, जसबीर कुंडू उपस्थित रहे.

भाजपा में असहज महसूस कर रहे थे

समर्थकों की बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता में बीरेंद्र सिंह ने बोला कि वह 10 वर्ष बीजेपी में रहे, लेकिन प्रारम्भ से ही बीजेपी में स्वयं को असहज महसूस करने लगे थे. ऐसी ही स्थिति बेटे बृजेंद्र सिंह की रही. ट्रेजेडी किंग का ठप्पा हटने के प्रश्न पर बीरेंद्र ने बोला कि भूपेंद्र हुड्डा के बड़े भाई जोगिंदर के मृत्यु पर बड़ी संख्या में पूरे राष्ट्र से बड़े नेता आए हुए थे. तब हुड्डा के पिता चौ रणबीर सिंह ने बोला था कि लोग कहते थे रणबीर सिंह कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएगा. आज देखो मेरा बेटा प्रदेश का मुख्यमंत्री है. उन्होंने बोला कि यदि राजीव गांधी की मर्डर नहीं हुई होती तो वे प्रदेश के मुख्यमंत्री होते. उन्हें कभी अपनों ने मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया तो कभी कोई और टांग अड़ा गया.

Related Articles

Back to top button