लेटैस्ट न्यूज़

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में हुआ भीषण सड़क हादसा, जिसमे 9 लोगों की हुई मौत जबकि 23 घायल

 

Horrific road accident in Bemetara, Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भयंकर सड़क दुर्घटना हुआ है. इस हादसे में 9 लोगों की भयावह मृत्यु हो गई है और 23 से अधिक लोग घायल हैं. घायलों में 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है. मृतकों में कई बच्चे भी शामिल हैं.

मरने वालों में बच्चे अधिक : जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के बेमेतरा के ग्राम कठिया मे भयावह सड़क दुर्घटना हो गया है, जिसमें नौ लोगों की भयावह मृत्यु हो गई है और 23 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं, मरने वालों में कई बच्चे भी शामिल हैं.

घायलों में 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें रायपुर के एम्स रेफर कर दिया गया है. बाकी घायलों का उपचार बेमेतरा और सिमगा के सीएचसी हॉस्पिटल में चल रहा है. बोला जा रहा है कि यात्रियों से भरी पिकअप वैन ने सड़क पर खड़ी एक टाटा 407 गाड़ी में भिड़न्त मार दी. भिड़न्त इतनी जोरदार थी कि पिकअप वैन टाटा 407 में जा घुसी और इस एक्सीडेंट मे 9 लोगों की मृत्यु हो गई. इस वाहन में 40 से 50 लोग सवार थे.

जानकारी के अनुसार समधिन भेंट कार्यक्रम में ग्राम तिरैया से गए थे सभी लोग और कार्यक्रम से वापस लौटने के दौरान ग्राम कठिया के पास ये दुर्घटना हो गया. इस घटना मे चार बच्चे समेत 5 स्त्रियों की मृत्यु की समाचार है. हादसे का शिकार हुई पिकअप वैन में एक ही परिवार के करीब 40 से 50 लोग बैठे थे. सभी लोग ग्राम पथरा के निवासी है और साहू समाज से हैं. घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के विधायक दीपेश साहू भी मौके पर पहुचे जहां उन्होंने घटना में घायल सभी लोगों के बेहतर उपचार के लिए डॉक्टरों को हिदायत दी.

मृतकों के नाम : मधु साहू-पत्नी-दिलीप साहू, उम्र-35 वर्ष, ट्विंकल निषाद- पुत्री-भुलहू निषाद, उम्र-6 वर्ष, टिकेश निषाद-पुत्र-भुलहू निषाद, उम्र-6 वर्ष, खुशबू साहू-पुत्री-नरेश साहू, उम्र-7 वर्ष, अघनिया साहू-पत्नी-हगरू साहू, उम्र-60 साल

Related Articles

Back to top button