मनोरंजन

जूनियर एनटीआर को डिनर डेट पर ले गए रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, यूजर्स बोले…

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर और जूनियर एनटीआर को मुंबई के रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया है. एक वीडियो सामने आया है जिसमें ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में रणबीर-जूनियर एनटीआर एक साथ एक बड़ी सी गाड़ी से उतरते हैं. पीछे से ऑफ़ शोल्डर वाइट ड्रेस में आलिया भट्ट एंट्री लेती हैं. इन बड़े स्टार्स को एक साथ देख फिल्मी जगत में इनके किसी नए प्रोजेक्ट के चर्चे तेज हो गए हैं. ऐसी खबरें हैं कि करण जौहर इन एक्टर्स के साथ एक बड़ी फिल्म प्लान कर रहे हैं.

जूनियर एनटीआर हैं ब्रह्मास्त्र के देव?

RRR की जबरदस्त कामयाबी के बाद से जूनियर एनटीआर हिंदी फिल्मों में भी आने की तैयार कर चुके हैं. हिंदी ऑडियंस ने उन्हें इतना प्यार दिया है कि आने वाले वक़्त में अभिनेता को ऋतिक रोशन की वॉर 2 में देखा जाएगा. ऐसे में एनटीआर का रणबीर और आलिया के साथ स्पॉट होना इनकी किसी नयी फिल्म की प्लानिंग लग रही है. वहीं कुछ एनटीआर का कनेक्शन ब्रह्मास्त्र से जोड़ने की प्रयास कर रहे हैं. डिनर के दौरान ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी साथ स्पॉट हुए.

आलिया-रणबीर ने जूनियर एनटीआर को ले गए डिनर डेट पर

अलिया भट्ट, रणबीर कपूर जूनियर एनटीआर और करण जौहर को साथ देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट कर ब्रमास्त्र के देव के मिलने की बात कही है. यूजर ने लिखा है ‘जूनियर एनटीआर ही है ब्रह्मास्त्र का देव’, एक अन्य यूजर ने लिखा ‘आलिया-रणबीर खातिरदारी के लिए जूनियर एनटीआर को डिनर डेट पर ले गए हैं’. सुपरस्टार्स को साथ देख कर फैंस फिल्म में साथ काम करने की अटकलें लगा रहे हैं.

प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म जिगरा की शूटिंग में बिजी हैं. रणबीर कपूर के पास नितेश तिवारी की रामायण हैं. हाल में राम के भूमिका में अभिनेता की फोटोज़ लीक हुई हैं. वहीं जूनियर एनटीआर सुपर एक्शन फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन के साथ नज़र आने वाले हैं.

 

Related Articles

Back to top button