लेटैस्ट न्यूज़

गुरु नानक गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने फैशन शो में अपनी प्रतिभा को बिखेरा, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा हाल

आंखों में आत्मविश्वास और होठों पर मुस्कान, रैंप पर सधे कदमों से कैटवॉक, पोशाकों में युवतियों ने फैशन शो में अपनी प्रतिभा को बिखेरा. तालियों की गड़गड़ाहट से हॉल गूंज उठा…… यह मौका था, गुरु नानक गर्ल्स कॉलेज में फैशन डिजाइ‌निंग विभाग द्वारा अयोजित फैशन शो-2024 एवरीवियर हर पहनावा का.

इसका आयोजन कॉलेज बैठक भवन में किया गया. कॉलेज की निदेशिका डा वरिन्दर गांधी तथा प्रिंसिपल डा हरविन्दर कौर ने सभी निर्णायकों डाक्टर रमनीत कौर, डाक्टर निरुपमा सैनी, बबीला चौहान, सुखमन गांधी, पूनम अहलूवालिया, डाक्टर कुलबीर कौर और हरजीत कौर के साथ दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया. कार्यक्रम की समन्वयक संदीप रीन ने इस कार्यक्रम के उद्देश्य को समझाया कि फैशन एक असाधारण कला है, जो समाज, संस्कृति और मानवीय भावना को प्रतिबिंबित करती है. यह ग्रामीण और शहरी क्षेत्र के छात्राओं को न सिर्फ़ डिजाइ‌निंग बल्कि इस प्रक्रिया के सभी प्रकार के पोशाक कला को सीखने तथा आत्मविश्वास बढ़ाने में सहायता करता है. इस फैशन शो के लिए संदीप रीन के नेतृत्व में, विद्यार्थियों का मार्गदर्शन विभाग की सभी प्रोफेसर चारु पंवार, डीवी पाठक, सिमरन कौर, मानसी, लक्षिका तथा करिश्मा ने किया, तथा कार्यक्रम के सम्पूर्ण समाप्ति में संतोषजनक योगदान दिया.

फैशन डिजाइ‌निंग विभाग की छात्राएं इस इवेंट में बतौर डिजाइनर्स और मॉडल शामिल हुई थीं, जिसमें उन्होंने अपनी कौशल कला से सबका मन जीत लिया.

इस कार्यक्रम में प्रतिभाशाली विद्यार्थियों ने इवनिंग गाउन, डेनिम राउंड, फ्यूजन राउंड, डिजाइनर सूट राउंड, ब्रोकेड राउंड, हैलोवीन राउंड, बटरफ्लाई थीम के साथ प्रेरणादायक राउंड में खूबसूरती से चित्रित परिधानों को प्रस्तुत किया. कार्यक्रम के अंत में सभी जजों ने परिणामों की घोषणा की, जहां फैशन शो-2024 एवरीवियर हर पहनावा के लिए सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर और सर्वश्रेष्ठ मॉडल को चुना गया. इसमें सिमरन, अदीबा, इंद्रजीत, नंदिनी, सुरभि, जानवी और गिनिका को सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर और जानवी, मनबीर, प्रियंका, ईशा, प्राची, कीर्ति, पायल और कोमल को सर्वश्रेष्ठ मॉडल के रूप में सम्मानित किया गया. क्रमशः इवनिंग गाउन राउंड, डेनिम राउंड, ब्रोकेड राउंड, फ्यूजन राउंड, इंस्पिरेशनल राउंड, डिजाइनर सूट और हॉरर राउंड के रूप में सम्मानित किया गया.

निदेशिका डाक्टर वरिंदर गांधी, प्रिंसिपल डाक्टर हरविंदर कौर जी, पूर्व प्राध्यापिका श्रीमती पूनम अहलूवालिया, डाक्टर कुलबीर कौर और श्रीमती हरजीत कौर, ने फैशन डिजाइनिंग विभाग को उनके सतत प्रयासों के लिए शुभकामना दी.

Related Articles

Back to top button