मनोरंजन

चुनाव के बीच आमिर खान ने साझा किया सत्यमेव जयते का पुराना प्रोमो

‘सत्यमेव जयते’ अपनी तरह का एक क्रांतिकारी शो है. शो में उन मुद्दों को बेबाकी के साथ उठाया जाता है, जिससे कुछ लोग असहज भी होते हैं. शो उन मुद्दों और चुनौतियों को देखने के उद्देश्य से है जो समाज में गहरी जड़ें जमा चुके हैं, और कभी-कभी उन पर काबू पाने के लिए मजबूत निवारण भी पेश करते हैं. अब, रविवार को मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने शो की वापसी का संकेत देते हुए एक प्रोमो जारी किया है.

‘सत्यमेव जयते’ का पुराना प्रोमो वायरल

इंस्टाग्राम पर शो से हमारा परिचय कराने वाले प्रोमो को साझा करते हुए आमिर खान प्रोडक्शंस के आधिकारिक हैंडल पर लिखा गया, ‘रविवार को सुबह के 11 बजे हैं और आप सत्यमेव जयते को फिर से देखने के बारे में सोच रहे हैं.‘ प्रोमो की बात करें तो इसमें आमिर खान अपनी बालकनी में खड़े हैं और सड़क पर ट्रैफिक लाइटों को देख रहे हैं और उन लोगों के बारे में अनुमान लगा रहे हैं जो शो देखेंगे.

 

प्रोमो के साथ जुड़ा है खास संदेश

आमिर खान का मानना है कि सिग्नल पर रुकने वाला हर कोई शो देखेगा जबकि सिग्नल तोड़ने वाले नहीं देखेंगे. प्रोमो एक संदेश के साथ खत्म होता है ‘सत्यमेव जयते-जिन्हें है राष्ट्र की फिक्र, क्योंकि इसका उद्देश्य उन लोगों पर है जो कार्यभार संभालने के लिए तैयार हैं.‘ इस पोस्ट के बाद, कई प्रशंसकों ने अदाकार से मेजबान के रूप में वापसी करने और चैट शो को फिर से प्रारम्भ करने का निवेदन किया.

 

आएगा ‘सत्यमेव जयते’ का अगला सीजन?

एक दशक पहले, ‘सत्यमेव जयते’ को एक टॉक शो के रूप में टेलीविजन पर पेश किया गया था, जिसका उद्देश्य रूढ़िवादिता, पूर्वाग्रहों, भेदभाव को तोड़ना था और वर्जित विषयों का पता लगाने और उन पर चर्चा करने से डरना नहीं था. यह शो रविवार सुबह 11 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ था. हालांकि, यह अगले सीजन के साथ वापसी करेगा या नहीं इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

 

Related Articles

Back to top button