मनोरंजन

महादेव बेटिंग ऐप मामले में साहिल खान को लगा बड़ा झटका

 महादेव बेटिंग ऐप मुकदमा में अभिनेता साहिल खान को बड़ा झटका लगा. न्यायालय ने अभिनेता को 1 मई तक हिरासत में भेज दिया है. सालिह खान को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से अरैस्ट किया गया है. जानकारी के अनुसार साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग को प्रमोट करने का इल्जाम है.

कोर्ट के निर्णय के बाद मीडिया से वार्ता करते हुए साहिल खान ने बोला कि उन्हें मुंबई पुलिस और कानून पर पूरा विश्वास है. इस पूरे मुद्दे की सच्चाई सामने आ जाएगी. साहिल खान के वकील मुजाहिद अंसारी ने बोला कि न्यायालय ने अभिनेता को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है.

वकील ने आगे बोला कि उन्हें 1 मई को फिर से न्यायालय में पेश किया जाएगा. साहिल के नाम पर कोई भी सिम कार्ड या बैंक का खाता नहीं है. उनकी ओर से बैंक स्टेटमेंट जमा करा दिया गया है. उन पर इल्जाम लगाया गया है कि वह ऐप का प्रचार कर रहे हैं.

पिछले सप्ताह शनिवार के दिन मुंबई पुलिस साहिल से तीन घंटे से भी अधिक देर तक पूछताछ की थी. साहिल ने एफआईआर को रद्द करने के लिए बॉम्बे उच्च न्यायालय में याचिका लगाई थी, जिसे न्यायालय ने खारिज कर दिया था. शुक्रवार को मुंबई अपराध ब्रांच की टीम साहिल के घर पर पहुंची थी, लेकिन साहिल वहां से गायब थे. ढूंढने के बाद भी जब उनका कोई सुराग नहीं मिला तो उन्हें फरार घोषित कर दिया गया था.

मुंबई पुलिस की अपराध ब्रांच महादेव बेटिंग ऐप के रियल एस्टेट से जुड़े असंवैधानिक लेनदेन की जांच कर रही है. साहिल खान समेत पुलिस 31 लोगों की जांच कर रही है. पुलिस उनके बैंक अकाउंट्स से लेकर मोबाइल टेलीफोन और लैपटॉप को भी खंगाल रही है.

 

Related Articles

Back to top button