लेटैस्ट न्यूज़

सनकी ने पहले गूगल पर सर्च किया- कैसे करें मर्डर, फिर कर डाला ये कांड…

man find on google how to murder : ब्रिटेन में हैदराबाद के एक पुरुष ने 2022 में लंदन के एक रेस्तरां में अपनी पूर्व प्रेमिका को नौ बार चाकू मारे थे. चाकू मारने से पहले उसने उसका गला काटा था. उसने मर्डर की प्रयास से पहले गूगल पर सर्च किया था कि हत्या कैसे करें. उसने लिखा था कि “चाकू से एक आदमी को तुरंत मारने” के ढंग क्या हैं.

घटना को हैदराबाद के 25 वर्षीय श्रीराम अंबरला ने दिया था. उसने अपनी पूर्व प्रेमिका 23 वर्षीय सोना बीजू पर उस रेस्तरां में धावा किया था, जहां वह काम करती थी और धमकी दी कि यदि वह उससे विवाह करने के लिए सहमत नहीं हुई तो वह उसे मार डालेगा.  जब बीजू ने यह कहकर उसे अस्वीकार कर दिया कि वह उसके नियमों के मुताबिक नहीं जीना चाहती. अंबरला ने उसकी गर्दन पकड़ ली और उस पर चाकू से वार करना प्रारम्भ कर दिया. हालांकि इस क्रूर हमले में वो बच गई, लेकिन गंभीर हालत में उसे एक महीना हॉस्पिटल में बिताना पड़ा. पुलिस की जांच में अंबरला को गुनेहगार पाया गया और लंदन में 16 वर्ष की कारावास की सजा सुनाई गई.

ये सब गूगल पर सर्च किया था उसने : उसकी सजा की सुनवाई के दौरान, न्यायालय को कहा गया कि अंबरला पर धावा करने से कुछ क्षण पहले, उसने औनलाइन ढूंढा था कि ‘क्या होगा यदि कोई विदेशी ब्रिटेन में किसी की मर्डर कर दे’. चाकू से किसी को मारना कितना सरल है’. और ‘किसी को कैसे मारा जाए’

अदालत को कहा गया कि 2022 का धावा अंबरला द्वारा सालों तक बीजू को विश्वासघात देने और शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के बाद हुआ. हैदराबाद के एक कॉलेज में मुलाकात के बाद 2017 में दोनों ने डेटिंग प्रारम्भ की.

हालांकि, रिश्ता शीघ्र ही अपमानजनक हो गया और 2019 के आसपास दोनों अलग हो गए. इस दौरान अंबरला ने बीजू को डराने के लिए स्वयं को हानि पहुंचाने की धमकियों का इस्तेमाल भी किया. पीड़िता ने बोला कि वह बार-बार अप्रत्याशित रूप से उसके घर आता था और उसे विवाह करने के लिए ब्लैकमेल करने की प्रयास करता था.

Related Articles

Back to top button