इस फिल्म में स्वेता अक्षय ओबेरॉय के अपोजिट में दिखेंगी

इस फिल्म में स्वेता अक्षय  ओबेरॉय के अपोजिट में दिखेंगी

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का भूमिका निभाकर सभी के दिलों पर राज करने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री श्वेता तिवारी टीवी पर वापिस करने के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. श्वेता तिवारी जल्द ही वेब सीरिज 'हम तुम एंड देम' (Hum, Tum And Them) में एक अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. उनके डेब्यू वेब सीरिज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में श्वेता अक्षय

वेब सीरिज 'हम तुम एंड देम' एक रोमांटिक रिलेशनशिप्स व फैमिली ड्रामा पर आधारित वेब सीरीज है. ट्रेलर में श्वेता तिवारी, अक्षय ओबेरॉय के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. इतना नहीं ट्रेलर में दोनों एक-दूजे किस करते हुए दिख रहे हैं. 'हम तुम एंड देम' के ट्रेलर एक तरफ जहां आपको इमोशनल कर देगा वहीं दूसरी तरफ ट्रेलर में सभी पात्रों की नोक-झोक आपको बेदह पसंद आएगी.

इन दिनों वह टीवी सीरीयल 'मेरे डैड की दुल्हन' में एक्टिंग कर रही हैं. शो में वह एक्टर वरुण बडोला के अपोजिट हैं. अब इस टीवी शो ते बाद जल्द ही श्वेता को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा. श्वेता वेब सीरिज 'हम तुम एंड देम' (Hum, Tum And Them) है. इसमें श्वेता के अतिरिक्त अक्षय ओबरॉय भी लीड भूमिका निभाते नज़र आएंगे. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस सीरीज में श्वेता को एक प्रतिभाशाली टेक्सटाइल रिवाइवलिस्ट की किरदार में देखा जाएगा, जोकि स्मार्ट व इंटैलिजेंट है, लेकिन बहुत ज्यादा इमोशनल भी है. वहीं, दूसरी तरफ अक्षय एक लापरवाह की किरदार निभाएंगे, जिसको संसार को कोई परवाह नहीं है.