नए सॉन्ग की सफलता को शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने इस तरह किया सेलिब्रेट

नए सॉन्ग की सफलता को शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने इस तरह किया सेलिब्रेट

टेलीविज़न का लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीड एक्टर्स शिवांगी जोशी और मोहसिन खान इस वक्त 7वें आसमान पर हैं. गत दिनों ही एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का म्यूजिक एलबम 'बारिश' रिलीज हुआ है,

जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. इस सॉन्ग में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की दमदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है और दोनों की जोड़ी को इस सॉन्ग में भसड़ पसंद भी किया जा रहा है. अपने सॉन्ग 'बारिश' को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद अब शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने साथ में मिलकर इस ख़ुशी को सेलिब्रेट किया है.  

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और कार्तिक का रोल प्ले करने वाले एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने 'बारिश' थीम वाला ही केक कट किया है और इस दौरान दोनों के फेस की खुशी देखते ही बन रही है. अपनी और मोहसिन खान की फोटोस को साझा करते हुए शिवांगी जोशी ने कैप्शन में लिखा है, 'अरे वाह...एक ही दिन में पांच मिलियन व्यूज...हमेशा की तरह हमें प्यार और सपोर्ट करने के लिए आप सबका शुक्रिया.... ' वहीं, मोहसिन खान ने भी शिवांगी जोशी संग ली गई एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'बारिश के 5 मिलियन व्यूज वो भी एक ही दिन में..हम तो गिनती करते ही जा रहे है...आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद...' .

बता दें की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और एक्टर मोहसिन खान टेलीविज़न के लोकप्रिय एक्टर्स में से एक हैं और सोशल मीडिया पर भी दोनों की लोकप्रियता आसमान छूती है. शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी इस कारण से भी आसमान को छूती है क्योंकि लोगों को इनके बीच की केमेस्ट्री बेहद पसंद आती है.