वापस आ रहा है कपिल शर्मा का शो, क्या वापस आएंगे सुनील

वापस आ रहा है कपिल शर्मा का शो, क्या वापस आएंगे सुनील

टीवी शो कपिल शर्मा शो काफी समय से नहीं आ रहा है. कपिल, विदेश में परफॉर्म करने गए हैं. उनके साथ शो की पूरी टीम गई है इसलिए शो को वहीं बंद करना पड़ा. हालांकि उसकी स्थान चैनल पर इण्डिया लाफ्टर चैलेंज आ रहा है जिसे अर्चना पूरण सिंह और शेखर सुमन जज कर रहे हैं. शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि कपिल शर्मा शो जितना उसे पसंद नहीं किया जा रहा है. अब कपिल के शो का इन्तजार कर रहे फैंस के लिए गुड न्यूज है. शो अब वापस आ रहा है और दिलचस्प बात तो है कि इस बार शो में नए चेहरे नजर आएंगे.

क्या है अनाउंसमेंट

कपिल की टीम की तरफ से इंस्टाग्राम पर अनाउंसमेंट की गई है. सोशल मीडिया पर लिखा गया है, ‘भारत का मोस्ट पॉपुलर शो कपिल शर्मा शो वापस आ रहा है और अब इस परिवार में नए सदस्य भी शामिल होंगे.

इसका मतलब की यदि आपको भी इस शो में अपनी कॉमेडी के स्क्लिस दिखाने हैं तो इस शो के लिए ऑडिशन दे सकते हैं.
 

इस अनाउंसमेंट के बाद से फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. हालांकि ज्यादातर फैंस तो कमेंट करके रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि सुनील ग्रोवर को शो में वापस बुलाया दाए. वैसे बता दें कि इण्डिया लाफ्टर चैलेंज में सुनील ग्रोवर आ रहे हैं. वह शो में चिकित्सक प्रसिद्ध गुलाटी के भूमिका में ही सबको हंसा रहे हैं. 

क्या कपिल शो में वापस आएंगे सुनील

हाल ही में सुनील से शो में वापसी को लेकर प्रश्न किया था तो उन्होंने भारत टाइम्स से बात करते हुए बोला था, मैं ये स्वयं के लिए करना चाहता हूं. मुझे वर्षों बाद चिकित्सक प्रसिद्ध गुलाटी का भूमिका निभाकर मजा आया. वो केवल एक एपिसोड के लिए था बस और मुझे बहुत अच्छा लगा.

यह भी पढ़ें : 

बता दें कि सुनील ने वर्ष 2017 में शो छोड़ दिया था जब कपिल से उनकी फ्लाइट में लड़ाई हो गई थी. सुनील के बाद और भी कुछ कॉमेडियन ने शो छोड़ दिया था. हालांकि बाद में सुनील और कपिल के बीच सब ठीक हो गया. दोनों एक-दूसरे को विश करते रहते हैं. लेकिन शो पर वापसी से उन्होंने मना कर दिया. कपिल के अतिरिक्त शो के मेकर्स ने कई बार प्रयास की सुनील को वापस लाने की, लेकिन कॉमेडियन ने हमेशा इस ऑफर को मना किया.