कोरोना वायरस कोविड-19 के कारण साउथ सुपरस्टार थाला अजीत ने की यह बड़ी मदद

 कोरोना वायरस कोविड-19 के कारण साउथ सुपरस्टार थाला अजीत ने की यह बड़ी मदद

कोरोना वायरस कोविड-19 तेजीे से बढ़ता जा रहा है. अबतक इसके मरीजों की संख्या कम होने के बजाए बढ़ रही है. ऐसे में सरकार कड़े कदम उठा रही है. सरकार ही नहीं बॉलीवुड के सितारे भी इस जंग से लड़ने में अपना बराबर का सहयोग दे रहे हैं.

 बॉलीवुड के कई स्टार्स ने आगे आकर पीएम केयर फंड में डोनेट किया है. अक्षय कुमार, करीना कपूर, लता मंगेशकर सहित साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने मदद की है. वहीं अब साउथ सुपरस्टार थाला अजीत ने भी कोरोना वायरस से जंग के लिए अपना सहयोग दिया है.

दरअसल, थाला अजीत ने पीएम केयर फंड व मुख्यमंत्री रिलीफ फंड के साथ फिल्मों के कर्मचारी संघ में भी दान दिया है. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ट्वीट करके दी है. रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक्टर अजीत ने कोरोना वायरस से जंग में दान दिया है. पीएम केयर फंड में 50 लाख, मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में 50 लाख व फिल्मों के कर्मचारी संघ में 25 लाख रुपये.' आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि रमेश बाला के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं व अपनी रिएक्शन दे रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि थाला अजीत से पहले साउथ के कई सुपरकस्टार्स ने भी कोरोना वायरस से जंग के लिए दान दिया था, जिसमें रजनीकांत, विजय सेतुपति, सूर्या, एक्ट्रेस नयनतरा, महेश बाबू जैसे व कई कलाकारों के नाम शामिल हैं.

गौरतलब है कि हिंदुस्तान में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. इसके मरीजों की संख्या कम होने की स्थान तेजी से बढ़ रही है. बता दें कि मंगलवार प्रातः काल जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या 4643 हो गई है, जबकि अभी तक 149 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. वहीं, 401 लोगों अच्छा हो चुका है.