सोनाक्षी सिन्हा इस वाईट ड्रेस में गिरा रही हैं कहर

सोनाक्षी सिन्हा इस वाईट ड्रेस में गिरा रही हैं कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है लेकिन जब भी वो कभी कोई तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करती हैं चर्चा में जरूर आ जाती हैं। हाल ही में डेनिम लुक से लाइमलाईट खींचने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में सोनाक्षी वाईट कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। जिसमें उनका कातिल लुक देखते ही बन रहा है। इस फोटो में सोनाक्षी वाईट कलर की फ्रिल स्कर्ट और उससे मैचिंग टॉप पहने दिखाई दे रही हैं।

इस अवतार में सोनाक्षी किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। जबकि फोटो में सोनाक्षी सिन्हा बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ सोनाक्षी ने लिखा कि भविष्य उज्जवल दिखाई दे रहा है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया में नजर आएंगी। ये फिल्म 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध पर आधारित होगी। ये फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। जबकि फिल्म अजय देवगन और सोनाक्षी के अलावा संजय दत्त, नोरा फतेही, एमी विर्क और शरद केलकर नजर आने जा रहे हैं।


KBC 12 : सीज़न की 5वीं करोड़पति बनने से चूकीं किरण बायपेयी, जवाब आता था फिर भी...

KBC 12 : सीज़न की 5वीं करोड़पति बनने से चूकीं किरण बायपेयी, जवाब आता था फिर भी...

‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ का मंच अपना पांचवा करोड़पति पाने से चूक गया। अगर ग्वालियर से आईं टीचर किरण बाजपेयी 1 करोड़ रुपए के सवाल का जवाब लॉक कर देतीं तो वो सीज़न की 5वीं करोड़पति बन जातीं और केबीसी के इतिहास में ये पहली बार होता जब पांचों करोड़पति महिला कंटेस्टेंट होतीं।दिलचस्प बात ये है कि किरण बाजपेयी को 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब भी आता था, लेकिन वो जवाब को लेकर श्योर नहीं थीं इसलिए उन्होंने रिस्क नहीं लिया और गेम को क्विट कर देना ही समझदारी समझा। किरण 50 लाख रुपए की धनराशी जीतकर अपने घर वापस गईं।

1 करोड़ रुपए का सवाल क्या था ये बताने से पहले हम आपको बताते हैं किरण की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें। किरण ने अपने बारे में बताया कि वो ग्वालियर की एक यूनिवर्सिटी में ज्योतिर्विज्ञान पढ़ाती हैं बतौर गेस्ट टीचर। किरण कैंसर सर्वाइवर भी रह चुकी हैं। इन बातों के अलावा किरण ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक बेहत दिलचस्प बात भी बताई। कंटेस्टेंट ने बताया कि वो अमिताभ बच्चन को सालों से अपना भाई मानती हैं। इतना ही नहीं किरण अमिताभ बच्चन के लिए राखी भी लाई थीं, उन्होंने हॉट सीट पर बैठकर बताया कि वो इस पल का 40 सालों से इंतज़ार कर रही थीं, और केबीसी में आने के 14 सालों से।


इन सारी गपशप के बाद खेल शुरू हुआ और किरण ने शानदार गेम खेला। अपनी समझदारी और लाइफ लाइन का सहारा लेते हुए किरण ने आसानी से 50 लाख तक प्रश्न के आसानी से जवाब दे दिए। इसके बाद किरण के सामने 1 करोड़ रुपए का प्रश्न रखा गया, जिसका जवाब भी किरण को आता था, लेकिन श्योर न होने की वजह से उन्होंने गेम क्विट कर दिया।

सवाल था :  इरा रेमसेन के साथ सैकरिन नामक कृत्रिम स्वीटनर का आविष्कार किसने किया था?

A. कॉन्स्टन्टिन फालबर्ग

B. वॉलेस कैरोथर्स

C. जोसाया विल्लर्ड गिब्स

D. थॉमस मार्टिन लॉउरी

सही जवाब: A. कॉन्स्टन्टिन फालबर्ग


सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! मिलेगा होली का तोहफा       Samsung Galaxy S21 सीरीज के शानदार फोन लॉन्च       सिंह और धनु का भाग्य देगा साथ, राशिफल से जानें बाकी का हाल       लैंडलाइन से मोबाइल पर कॉल करने के लिए लगाना होगा ‘0’, आज से बदल गया नियम       Apple के प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर, जानिए       रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका!       केवल 25 में पाए लाखों का मुनाफा, यहां देखें पूरी जानकारी       सोने-चांदी के दाम में क्यों आ रहे उतार-चढ़ाव, ऐसे करें निवेश       यूपी: किन-किन जिलों में कल टीका लगेगा, कब पहुंचना होगा       खतरे में दुनिया, खत्म हो रहा जिंदगी जीने का सहारा       1.9 ट्रिलियन डॉलर के रिलीफ पैकज का ऐलान, जो बाइडन का अमेरिकियों को तोहफा       बांग्लादेश को आया गुस्सा! अमेरिका के बयान पर भड़का       कोरोना से दुनिया में तबाही, चमगादड़ों की मिली नई प्रजाति       भूकंप से बिछी लाशें, जोरदार झटकों से गिरी 60 से ज्यादा इमारतें       ट्रंप का चीन को बड़ा झटका! ब्लैकलिस्ट हुईं ये मशहूर कंपनियां       कैद हुई WHO टीम, अब तो चीन ने तोड़ दी सारी हदें       अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर       नसों में उगा मशरूम, युवक की इस हरकत ने पहुंचाया अस्पताल       अमेरिकी कबूतर को सजा: तय किया 13 किमी का सफर, जाने       राष्ट्रपति जो बाइडेन खाते में भेजेंगे इतने रुपए, अमेरिका का हर आदमी होगा लखपति