'नागिन' फेम अर्जुन बिजलानी ने कहा,''सुशांत के साथ क्या हुआ....मेरे दिमाग से ये चीज नहीं......

 'नागिन' फेम अर्जुन बिजलानी ने कहा,''सुशांत के साथ क्या हुआ....मेरे दिमाग से ये चीज नहीं......

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आसमयिक देहांत ने हर किसी को परेशान करके रख दिया है और टेलीविज़न इंडस्ट्री से जुड़े कई एक्टर्स अब भी इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं.

गत चौदह जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत अवस्था में पाया गया था. हालांकि, रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने ख़ुदकुशी कर ली है लेकिन उनके रूम से कोई भी सुसाइड नोट नहीं बरामद किया गया था.

इसी के साथ-साथ अब इस मामले में कई अहम मोड़ सामने आ रहे है और सोशल मीडिया पर लोग तमाम प्रकार के कयास भी लगाते नजर आ रहे हैं. इन सबके बीच टेलीविज़न के जाने-माने एक्टर और सुशांत सिंह राजपूत के खास फ्रेंड अर्जुन बिजलानी भी बेहद परेशान है. एक्टर अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर अपने हाल-ए-दिल बयान करते हुए बोला है कि सुशांत को किसी भी हाल में न्याय अवश्य मिलना चाहिए.  

ट्विटर पर पोस्ट वर्कआउट की फोटो को साझा करते हुए 'नागिन' फेम अर्जुन बिजलानी ने बोला है कि, 'सुशांत के साथ क्या हुआ....मेरे दिमाग से ये चीज नहीं जा पा रही है...भगवान आप प्लीज असली गुनहगार को सजा दीजिए. ' इस पोस्ट में साझा की गई फोटो में अर्जुन बिजलानी जिम में बैठकर हाथ जोड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें की ईडी ने जबसे रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ प्रारंभ की है तबसे एक्टर सुशांत से जुड़े तमाम खुलासे होते जा रहे है. खुलासा यह हुआ है कि रिया चक्रवर्ती ने गत छह महीनों में आमिर खान, महेश भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और तमाम सितारें से कई बार बात की है.