कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस रेहना पंडित ने लिया टॉपलेस अवतार

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस रेहना पंडित ने लिया टॉपलेस अवतार

TV की हॉट एक्ट्रेस रेहाना मल्होत्रा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। वैसे तो रेहाना कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं। ज़ी टीवी के सीरियल मनमोहिनी में वो सेक्सी चुड़ैल का किरदार निभा रही थी वहीं स्टार प्लस के सीरियल ‘इश्कबाज’ में चालबाज श्वेतलाना बनी थी।

फ़िलहाल वो जी टीवी के सुपरहिट शो कुमकुम भाग्य में आलिया की भूमिका में भी नजर आ रही हैं। हाल ही में रेहाना ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा बोल्ड हैं। 

रेहाना इन फोटो में टॉपलेस हैं लेकिन उन्होंने कैमरा की तरफ अपनी पीठ की हुई हैं। इन फोटो को देख फैंस उसकी बोल्डनेस पर फ़िदा हो गए हैं।


VIDEO: मनोज मुंतशिर से कुछ ऐसा कह बैठी शिल्पा शेट्टी, जिसे सुनने के बाद फैंस दंग

VIDEO: मनोज मुंतशिर से कुछ ऐसा कह बैठी शिल्पा शेट्टी, जिसे सुनने के बाद फैंस दंग

Shilpa Shetty Latest video: इंडियाज गॉट टैलेंट (Indias Got Talent) के मंच पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने मनाया गणतंत्र दिवस (Republic Day 2022) का जश्न. इस जश्न के मौके पर शो में खूब मस्ती मजाक देखने को मिला.

गणतंत्र दिवस पर शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर मनोज मुंतशिर के साथ वीडियो शेयर कर ऐसी बात कह डाली जिसे सुनने के बाद, फैंस दंग हो गए हैं... अपनी इस नई वीडियो में ऐसा क्या कह बैठीं शिल्पा शेट्टी देखिए इस रिपोर्ट में.

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को रिपब्लिक डे पर विश करने के लिए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उनके साथ मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) भी नज़र आए. सबसे पहले तो इस वीडियो में शिल्पा अपने मग में चाय पीती नजर आ रही हैं. शिल्पा को देख मनोज मुंतशिर ने उनसे सवाल किया कि शिल्पा जी क्या पी रही हैं...जिसको सुनने के बाद शिल्पा ने ऐसा रिएक्शन दिया कि सब हंस कर लोट पोट हो गए.

शिल्पा शेट्टी ने मुंतशिर के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा - जहर दूं...इस बात को सुन मनोज हंस पड़ते है जिसके बाद वो उनसे कहते हैं -जहर पीकर जिंदा हैं आप,आपको अमृत पिलाते हैं अमृत, रुकिए..जिसके बाद मनोज स्पॉट ब्वॉय से शिल्पा के लिए कुल्हड़ वाली चाय मंगवाते हैं और उनको ये चाय पकड़ाते हुए कहते है कि -इसी बहाने देश की मिट्टी चूमने का बहाना मिल जाएगा... जिसको सुन शिल्पा कहती हैं - वाह !!! लेकिन मनोज जी ये मत भूलिएगा तेरी  मिट्टी मेरी मिट्टी भी है. शिल्पा की इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहें हैं. इस वीडियो के जरिए शिल्पा ने अपने फैंस को रिपब्लिक डे विश किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा-कुल्हड़ वाली चाय का जायका लाजबाब है, महक रही है देश की मिट्टी की खुशबू! हिंदुस्तान हमारा हमशा आबाद रहे,बस यही दुआ है, यही है आरज़ू! जय हिन्द!