बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही 'बागी-3', कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही 'बागी-3', कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) व श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हाल की में रिलीज हुई फिल्म 'बागी-3' (Baaghi 3) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं।

होली (Holi) के दिन भी बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर इस फिल्म का धमाल देखने को मिला।  । बॉक्स ऑफिस पर सबसे शानदार ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाने के साथ ही फिल्म इस वर्ष रिलीज के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बागी 3' को रिलीज हुए पांच दिन बीत चुके हैं व फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई का सिलसिला जारी है।

त्यौहार और कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते ऐसा लग रहा था कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर थोड़ा प्रभाव पड़ेगा लेकिन 6 मार्च को रिलीज हुई ने  होली के दिन भी बंपर कमाई की हैं। 5वें दिन फिल्म ने 14.05 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 76.94 करोड़ हो गई है।

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये व चौथे दिन 9.06  करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।  आने वाले दिनों में अगर फिल्म ने यही गति बनाकर रखी तो जल्द ही ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

'बागी 3' केवल देश में ही नहीं विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 'बागी 3' इस वर्ष की विदेश में सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म भी बन गई है।

फिल्म की रिलीज के ही दिन बागी-3 ने साढ़े 17 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जो कि इस वर्ष रिलीज हुई फिल्मों में एक रिकॉर्ड है। दूसरा नम्बर 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' का है, जिसने रिलीज के दिन 15 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं तीसरे नम्बर पर है 'लव आज कल', जिसने रिलीज के पहले दिन इसने करीब साढ़े 12 करोड़ रुपए कमाए थे।

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अतिरिक्त श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे, दिशा पाटनी, रितेश देशमुख व जमील खौरी की मुख्य किरदार है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया। इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज व साजिद नाडियाडवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। 'बागी 3' का बजट लगभग 70 करोड़ है। देश में इसे 4,400 स्क्रीन्स व विदेश में 1,100 स्क्रीन्स मिले हैं।