एक्टर ऋषि कपूर को ट्रोलर्स ने कहा,'' दारू का स्टॉक फुल है न चिंटू चाचा, जाने खबर

एक्टर ऋषि कपूर को ट्रोलर्स ने कहा,'' दारू का स्टॉक फुल है न चिंटू चाचा, जाने खबर

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर लोगों से घर में रहने की अपील की है. उनकी इस पहल को कई बॉलीवुड सेलेब्स सपोर्ट कर रहे हैं जिसमें ऋषि कपूर का नाम भी शामिल है. ऋषि कपूर लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स से घर में रहकर कोरोना से जंग जीतने का आग्रह कर रहे हैं.

हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर लिखा- एक के लिए सब, सब के लिए एक. आइए हम सब वो करें जो हम कर सकते हैं. कोई चिंता की बात नहीं, न पैनिक कीजिए, साला इसको भी देख लेंगे. पीएम जी चिंता मत कीजिए हम सब आपके साथ हैं. जय हिंद! ऋषि का इतना पॉजिटिव मैसेज भी ट्रोलर्स को रास नहीं आया व उनके उनकी लाइफस्टाइल के चलते ट्रोल किया जाने लगा.


ट्रोलर्स ने पूछा, घर में शराब स्टॉक कर ली: ट्विटर पर ट्रोलर्स ने ऋषि कपूर की ड्रिंकिंग हैबिट का मजाक उड़ाते हुए कई कमेंट्स किए. एक उपभोक्ता ने लिखा, चिंटूभाई फुल स्टॉक रखा है? दूसरे उपभोक्ता ने लिखा, दारू का स्टॉक फुल है न चिंटू चाचा? एक अन्य उपभोक्ता ने लिखा, सर व्हिस्की स्टॉक कर लिया क्या?

ऋषि ने दिया करारा जवाब: ऋषि भी ट्रोलर्स की इस हरकत पर चुप नहीं बैठे व उन्होंने सबको करारा जवाब भी दिया. उन्होंने लिखा, कोई भी मेरे देश व मेरी लाइफस्टाइल का मजाक बनाएगा, उसे मैं डिलीट कर दूंगा, सावधान व सचेत रहें. यह गंभीर मसला है, इस स्थिति से बचने में सबकी मदद करें. ऋषि ने एक ट्रोलर को लिखा, इस लगता है कि यह फनी है, डिलीट करता हूं.