बिज़नस

प्रीमियम ब्रांड ने लॉन्च किया 30 घंटे चलने वाला ईयरबड्स, कीमत भी सिर्फ इतनी

सेन्हाइजर मोमेंटम ट्रू वायरलेस 4 ईयरबड्स हिंदुस्तान में लॉन्च हो गए हैं. सेन्हाइज़र ने अपना नवीनतम टॉप-नॉच ईयरबड, मोमेंटम ट्रू वायरलेस 4 लॉन्च किया है. उपयोगकर्ताओं को सर्वश्रेष्ठ ध्वनि अनुभव देने के लिए ये ईयरबड अद्भुत सुविधाओं से भरे हुए हैं. सेन्हाइज़र इण्डिया के महाप्रबंधक विजय शर्मा ने कहा, “लोग बेहतरीन ध्वनि गुणवत्ता चाहते हैं, और वे इसे हर स्थान इस्तेमाल करना चाहते हैं. मोमेंटम ट्रू वायरलेस 4 को अभी और भविष्य में आपकी आवश्यकताओं के साथ बढ़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

सेन्हाइजर मोमेंटम ट्रू वायरलेस 4 की हिंदुस्तान में कीमत

ईयरबड एक फिट किट के साथ आते हैं ताकि आप अपने कानों के लिए बिल्कुल ठीक फिट पा सकें. ये तीन रंगों: ब्लैक कॉपर, मेटालिक सिल्वर और ग्रेफाइट में 18,990 रुपये की विशेष मूल्य पर प्री-ऑर्डर के लिए मौजूद हैं. प्री-बुकिंग ऑफर 24 अप्रैल से 1 मई 2024 तक सेन्हाइज़र की वेबसाइट, Amazon.in और हिंदुस्तान के अन्य प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर मौजूद है.

सेन्हाइजर मोमेंटम ट्रू वायरलेस 4 स्पेसिफिकेशन

सेन्हाइज़र मोमेंटम ट्रू वायरलेस 4 ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी है. ये स्नैपड्रैगन साउंड के साथ क्वालकॉम एस5 साउंड जेन 2 प्लेटफॉर्म पर चलते हैं और एपीटीएक्स लॉसलेस के साथ-साथ एपीटीएक्स एडेप्टिव ऑडियो के लिए सपोर्ट करते हैं. कंपनी ने वादा किया है कि LC3 और Auracast सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ LE ऑडियो जल्द ही फर्मवेयर अपडेट के जरिए ईयरबड्स के लिए मौजूद होगा. इनके 96kHz तक हाई-रिज़ॉल्यूशन ऑडियो देने का दावा किया गया है.

सेन्हाइजर का दावा है कि मोमेंटम ट्रू वायरलेस 4 ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 7.5 घंटे तक लगातार ऑडियो प्लेबैक टाइम दे सकता है. ईयरबड्स के साथ एक चार्जिंग मुकदमा मिलता है और बोला जाता है कि उनका संयोजन 30 घंटे तक का प्लेटाइम देता है. इसके अलावा, ये फास्ट चार्जिंग क्षमता का समर्थन करते हैं जो सिर्फ़ आठ मिनट की चार्जिंग से एक घंटे तक अतिरिक्त सुनने की सुविधा प्रदान करती है. बैटरी मुकदमा यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है और क्यूई चार्जिंग के जरिए वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Related Articles

Back to top button