इस एक्टर ने अवॉर्ड शो में सबसे करवाया डांस, पीछे कार्तिक आर्यन को देख लोग बोले...

इस एक्टर ने अवॉर्ड शो में सबसे करवाया डांस, पीछे कार्तिक आर्यन को देख लोग बोले...

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो रिलीज होने वाली है. इस बीच मूवी की कास्ट फिल्म के गाने नाच पंजाबन का स्टेप फेमस कर रहे हैं. अब एक अवॉर्ड शो के स्टेज पर करण ने वहां उपस्थित लोगों से यही स्टेप करवाया. सभी लोगों ने स्टेप किया. यह वीडियो वायरल होने के बाद पीछे खड़े कार्तिक आर्यन पर लोगों का ध्यान गया. वह स्टेप करते नहीं दिख रहे हैं. इस पर लोगों को कार्तिक और करण की राइवलरी याद आ गई है. कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं कि कार्तिक को फर्क नहीं पड़ रहा और न वह डांस कर रहे हैं.

कियारा-सिद्धार्थ पर भी टिकी नजर

पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड की फोटोज़ और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं. यह फंक्शन मुंबई को गुरुवार में हुआ था. इवेंट में कई ऐसे नजारे दिखे जिसके चर्चे हैं. करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो में कियारा आडवाणी भी हैं. उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी स्टेप करते दिखे. सबके साथ पीछे कार्तिक आर्यन भी दिखाई दिए. कार्तिक के आगे कई लोग खड़े हैं. उन्हें देखकर नहीं समझ आ रहा है कि वह डांस कर रहे हैं या नहीं. वीडियो देखकर लोगों ने कमेंट्स किए हैं कि कार्तिक डांस नहीं कर रहे. 

लोग कहे कार्तिक को मानना पड़ेगा

एक यूजर ने लिखा है, कार्तिक को फर्क नहीं पड़ रहा और वह डांस भी नहीं कर रहे हैं. एक ने लिखा है, कार्तिक बिना धर्मा सपोर्ट के सफल हो रहे हैं क्योंकि दर्शक उनके साथ हैं. एक और यूजर ने लिख है कार्तिक ने गाने पर डांस भी नहीं किया. एक फॉलोअर ने लिखा है कार्तिक को मानना पड़ेगा स्टेज पर सब डांस कर कर रहे हैं कार्तिक- मैं झुकेगा नहीं साला करण के सामने.