मनोरंजन

गुम है किसी के प्यार में सवी-ईशान के पहले इस शख्स का होगा तलाक

‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड में सुरेखा, यशवंत से चिन्मय को एक बार फिर कॉल करने के लिएक कहती नजर आती है और यशवंत उसकी बात मान लेता. चिन्मय टेलीफोन नहीं उठता है और सुरेखा होने वाले नाटक की जिम्मेदारी संभालती है. सुरेखा अपने बेटे चिन्मय से घर वापस आने के लिए कहती नजर आने वाली है. हालांकि, चिन्मय उनके सामेन एक एक शर्त रख देता है, जिसकी वजह से सब चौक जाते हैं. वो कहता है यदि मेरी शर्त मन ली तो मैं घर आ जाऊंगा. सब लोग उसे झूठा वादा करते हैं, जिसके बाद अब ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग ट्विस्ट में धमाका होने वाला है.

छीनेगा सुरेखा की प्रॉपर्टी 

चिन्मय कहता है यदि शर्त पूरी होगी तभी वह घर लौटेगा. वो कहता है कि यदि सुरेखा उसके नाम की जमीन उसे बेचने की अनुमति देगी वो घर आ जाएगा. यशवंत उसकी बात बीच में रोक कर कहता है कि ये जमीन मेरी है तुम्हारे मां की या तुम्हारी नहीं है. वहीं चिन्मय भी घर आने से इंकार कर देता है. चिन्मय अपने पिता यशवंत को याद दिलाता है कि जमीन दादू ने उसे विरासत में दी थी और शहर में रहकर अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए कहते हुए धमकी देता है.

इस ट्विस्ट से मचेगी खलबली

यशवंत अपने बेटे चिन्मय पर ब्लैकमेल करने का इल्जाम लगाएगा और अचानक कॉल काट देगा. वह सुरेखा को चिन्मय की स्थिति को छुपा कर रखने के लिए कहता है, उसे डर है कि यदि ईशान को इस बारे में पता चला तो वह चिन्मय को जमीन दे देगा. सुरेखा-यशवंत को चिन्मय के साथ उनके पारिवारिक रिश्तों की याद दिलाती है, लेकिन यशवंत चिन्मय को जीवन भर बोझ और उनके जीवन का काला दाग के रूप में देखता है.

शिखा-चिन्मय का तलाक

सवी, शिखा से चिन्मय से तलाक मांगने और घर न लौटने के बारे में पूछताछ करती है. शिखा ने अपनी समझ की कमी के कारण सवी को सबकुछ बताता दिया. उसने कहा कि चिन्मय और यशवन्त के बीच घर के हिस्सा मांगने की बात पर बहस हो गई है इसलिए वह घर नहीं आ रहा है. सवी, चिन्मय को वापस घर लाने की बात कहती है. वह दोनों के तलाक को रोक ने के लिए ईशान से भी लड़ाई कर लेगी.

Related Articles

Back to top button