वायरल

रायपुर में एक महिला की अर्धनग्न हालत में मिली अधजली लाश, मचा हंगामा

संभावना जताई जा रही है कि हत्यारे ने स्त्री को मारकर मृत-शरीर को जलाने की प्रयास की है.

रायपुर में गुरुवार को एक स्त्री की अर्धनग्न हालत में अधजली मृत-शरीर मिली है. मृत-शरीर इतनी बुरी हालत में थी कि उसकी पहचान करने में भी कठिन आ रही है. पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर स्त्री कौन है और उसकी मर्डर कर मृत-शरीर जलाने की प्रयास करने के पीछे किसका हा

हालांकि टिकरापारा पुलिस ने स्त्री की पहचान के लिए एक मोबाइल नंबर जारी किया है. जिस पर कॉल कर कोई भी आदमी स्त्री और उसके परिजन से जुड़ी जानकारी दे सकता है.

झाड़ियों में सीवरेज पाइप में पड़ी थी लाश

TI दुर्गेश रावटे ने कहा कि, जामुल का रहने वाला एक शख्स झाड़ियों में टॉयलेट के लिए गया था, जहां सीवरेज के बड़े से पाइप से उसे तेज दुर्गंध आई. उसने जाकर देखा तो पाइप के अंदर स्त्री की मृत-शरीर देखी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतशरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

पुलिस के अनुसार मृत-शरीर करीब 3-4 दिन पुरानी है. कान में बाली और गले में मंगलसूत्र भी था. इससे लग रहा है कि स्त्री की उम्र 30-35 वर्ष होगी. संभवत: किसी ने मर्डर करके मृत-शरीर को यहां ठिकाने लगाया है. जांच में फॉरेंसिक टीम की सहायता भी ली जा रही है.

पहचान न हो सके इसलिए जलाई गई होगी लाश

आशंका जताई जा रहा है कि हत्यारे ने स्त्री को मारकर मृत-शरीर को जलाने की प्रयास की है. ताकि उसकी पहचान किसी को पता न चल पाए. मौके की जांच के दौरान फॉरेंसिक टीम को मृत-शरीर के बाल और चेहरे समेत शरीर का कई हिस्सा जला हुआ मिला है. कहा जा रहा है कि बॉडी को किसी ज्वलनशील लिक्विड से जलाया गया है.

गले पर मंगलसूत्र, कलाई में गुलाबी चूड़ी

महिला की बॉडी से कुछ चीजें भी मिली हैं. उसने गले में मंगलसूत्र, कान में टॉप्स, गुलाबी रंग की चूड़ियां और पिच कलर की गोल्डन वर्क की साड़ी पहनी हुई थी. पुलिस ने मौके से कई और चीजें भी जुटाई हैं, जिनके जरिए स्त्री की पहचान की प्रयास की जा रही है.

पुलिस ने पहचान के लिए जारी किया मोबाइल नंबर

फिलहाल पुलिस ने मृत-शरीर को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही टिकरापारा थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने मृतका की पहचान के लिए अपना मोबाइल नंबर (9479191037) भी जारी किया है. जिसमें उन्होंने अनुरोध किया है कि किसी को भी मृतिका और उसके परिजनों से जुड़ी कोई जानकारी मिलती है तो पुलिस को सूचित करें.

Related Articles

Back to top button