मनोरंजन

क्या गुड बैड अग्ली में जॉन अब्राहम बनेंगे विलेन…

साउथ के प्रसिद्ध अदाकार अजित कुमार निर्देशक आधिक रविचंद्रन की अगली फिल्म काम करने को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. फिल्म का नाम गुड बैड अग्ली है. हालांकि, मौजूदा समय में अदाकार अपनी आनें वाले फिल्म विदा मुयार्ची की शूटिंग कर रहे हैं. आधिक की फिल्म को लेकर फैंस काफी अधिक उत्साहित हैं. वहीं, इसमें काम करने वाले कलाकारों को लेकर भी सोशल मीडिया पर कयासों का बाजार गर्म नजर आ रहा है.

जॉन अब्राहम बनेंगे विलेन?

इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकार जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन की किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स के दावों की मानें तो मेकर्स के साथ उनकी वार्ता चल रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माता जॉन को नकारात्मक किरदार में कास्ट करने के इच्छुक हैं. रिपोर्ट्स यदि ठीक साबित होती हैं तो जॉन इस फिल्म से तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू करेंगे.

शुरुआती चरण में है फिल्म

निर्देशक आधिक रविचंद्रन की पिछली फिल्म की बात करें तो मार्क एंटनी काफी सफल रही थी. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. उनकी आनें वाले फिल्म का निर्माण मैत्री मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा रहा है. प्रोडक्शन कंपनी के साथ अजित की यह पहली फिल्म है. साथ ही, वे निर्देशक के साथ भी पहली बार काम कर रहे हैं. फिलहाल, यह फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन के चरण में है.

 

Related Articles

Back to top button