जानें Reliance Jio 444 रुपये के प्लान में मिलेंगे क्या बेनिफिट्स

जानें Reliance Jio 444 रुपये के प्लान में मिलेंगे क्या बेनिफिट्स

Reliance Jio के टैरिफ प्लान्स में 6 दिसंबर से बढ़ोतरी होने वाली है. ऐसे में कंपनी यूजर्स को मूल्य में बढ़ोतरी होने से पहले बेस्ट प्राइस प्लान उपलब्ध करा रही है. कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बोला था कि मोबाइल टैरिफ्स 40 फीसद तक बढ़ाए जाएंगे. इससे पहले ही कंपनी यूजर्स को 444 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज कराने की सलाह दे रही है जिसकी वैलिडिटी 84 दिन की है. Jio यूजर्स 444 रुपये के 4 रिचार्जेज को एडवांस में ही करा सकते हैं. इसके लिए कंपनी ने ट्विटर पर जानकारी भी दी है.

Reliance Jio ने किया ट्वीट: कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर लिखा है कि यूजर्स 444 रुपये के 4 रिचार्जेज एडवांस में करा सकते हैं जिससे उन्हें 336 दिन तक बिना किसी कठिनाई के सर्विसेज प्रयोग करने की सुविधा मिलेगा. कंपनी ने इसे यूजर्स के लिए बेस्ट प्राइस गारंटीड बताया है. आपको बता दे कि यह प्लान यूजर्स के मौजूदा प्लान की वैलिडिटी समाप्त होने के बाद ही एक्टिवेट होंगे. देखें ट्वीट:

जानें Reliance Jio 444 रुपये के प्लान में मिलेंगे क्या बेनिफिट्स: 444 रुपये का रिचार्ज कंपनी ने All-in-One प्लान्स के तहत पेश किया था. इसमें यूजर्स को 168 जीबी डाटा दिया जाएगा. यानी रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा. साथ ही जियो टू जियो अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. साथ ही 1000 मिनिट नॉन- जियो नंबर्स पर कॉल करने की सुविधा मिलेगी. FUP समाप्त होने के बाद 6 पैसा प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा. इसके अतिरिक्त 100 SMS रोजाना भी उपलब्ध कराए जाएंगे.