बीजेपी के इस नेता की कटी ऊँगली, जानिए कैसे...

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अपने स्‍वागत समारोह के दौरान जख्मी हो गए। जिले में उनके आगमन पर स्वागत समारोह आयोजित किया गया था। जिसमें मुजफ्फरनगर की सीमा में प्रवेश करते ही प्रदेश अध्यक्ष के काफिले में हजारों वाहन शामिल हुए थे।

वहीं खुद प्रदेश अध्यक्ष अन्य नेताओं के साथ एक ट्रक पर सवार होकर समर्थकों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। प्रदेश प्रमुख आवास विकास कॉलोनी के पास पहुंचे तो वहां पर भी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत में प्रोग्राम रखा हुआ था।

महिला ने स्‍वतंत्र देव सिंह से नीचे उतरने का अनुरोध किया तो अध्यक्ष जी ट्रक से नीचे उतरने लगे। भीड़ की वजह से ट्रक के किसी हिस्से में उनकी अंगुली फंस गई, जिससे उनकी ऊँगली कट गई।

आनन फानन में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष सवतंत्र देव सिंह को जख्मी अवस्था में प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उपचार के लिए स्वंत्रत देव को अस्पताल में भर्ती कर लिया है। वहां उनका इलाज जारी है। प्रदेश अध्यक्ष के जख्मी होने की सूचना मिलते ही अधिकारियों में खलबली मच गया व सभी अधिकारी हॉस्पिटल में पहुंच गए हैं।