लाइफ स्टाइल

शुक्र-गुरु की चाल किन राशियों को करेगी मालामाल…

Venus-Jupiter in Taurus : शुक्र वर्तमान में मेष राशि में विराजमान हैं, जो कुछ ही दिनों में चाल बदलने वाले हैं. शुक्र अपनी ही राशि में 19 मई के दिन गोचर करने जा रहे हैं, जहां पहले से गुरु बैठे हुए हैं. शुक्र के गोचर करते ही गुरु-शुक्र की युति बनेगी, जो 12 जून तक रहने वाली है. ऐसे में 24 दिनों तक वृषभ राशि में विराजमान शुक्र कुछ राशियों के लिए भाग्यशाली साबित होंगे. आइए जानते हैं शुक्र-गुरु की चाल किन राशियों को मालामाल कर सकती है-

सिंह राश
सिंह राशि वालों के लिए वृषभ राशि में बनी शुक्र-गुरु की युति बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकती है. शुक्र के राशि बदलाव करने से आपकी इंकम बढ़ाने की आसार है. आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है. घर-परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. व्यापार की दृष्टि से भी यह गोचर शुभ बताया जा रहा है.

मेष राशि
गुरु-शुक्र की युति के निर्माण से मेष राशि वालों को काफी लाभ हो सकता है. मां लक्ष्मी की कृपा से व्यापार में आपको फायदा होगा. धन आगमन के योग बन रहे हैं लेकिन खर्चों पर आपको पकड़ बनानी होगी. मन खुश रहेगा. स्वास्थ्य भी दुरुस्त रहेगी. वहीं, संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

कर्क राशि
गुरु और शुक्र की युति कर्क राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है. करियर में नए मुकाम हासिल करने के कई मौके मिल सकते हैं. वहीं, रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा. हेल्थ दुरुस्त रहने वाली है. वहीं, सिंगल लोगों की लाइफ में किसी में किसी नए शख्स की एंट्री हो सकती है.

 

Related Articles

Back to top button