लाइफ स्टाइल

शुक्र का कृत्तिका नक्षत्र में प्रवेश का इन राशियों पर पड़ेंगा सकारात्मक प्रभाव

Shukra Nakshatra Parivartan: देश-दुनिया और मनुष्य पर सिर्फ़ ग्रहों के गोचर और राशि बदलाव का ही असर नहीं होता है, बल्कि ग्रहों के नक्षत्र बदलाव का भी होता है. वास्तविकता तो यह है कि ग्रहों के नक्षत्र बदलाव का असर उनके राशि बदलाव से भी अधिक असरकारी होता है. ऐश्वर्य, विलासिता और सुंदरता के कारक ग्रह शुक्र 16 मई, 2024 को नक्षत्र बदलाव कर कृत्तिका नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. अभी दैत्याचार्य शुक्र अभी भरणी नक्षत्र में गोचर कर रहे हैं. शुक्र के इस नक्षत्र गोचर का 3 राशियों पर व्यापक और पॉजिटिव असर होने के योग बन रहे हैं. आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं और क्या असर होगा?

शुक्र का कृत्तिका नक्षत्र में प्रवेश का राशियों पर

मेष राशि

मेष राशि के जातकों पर शुक्र के इस नक्षत्र बदलाव का असर जीवन के हर क्षेत्र में दिखाई देगा. आर्थिक मजबूती आएगी. बचत के कोशिश सफल होंगे, धन संचय में वृद्धि होगी. कोई नया उद्यम या व्यवसाय करने की योजना पर काम होगा और इसमें कामयाबी भी प्राप्त होगी. साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. सौन्दर्य बोध बढ़ेगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगे. प्रेम संबंध और मजबूत होंगे.

मिथुन राशि

शुक्र का कृत्तिका नक्षत्र में प्रवेश का मिथुन राशि जातकों के जीवन में जबरदस्त सकारात्मक लाएगा. मानसिक तनाव खत्म होगा. सोच सकारात्मक होने किए गए काम के रिज़ल्ट भी काफी सकारात्मक होंगे. व्यापार में कम लागत और कम मेहनत से बढ़िया फायदा होगा. स्टूडेंट्स जातकों को उनके काम से प्रशंसा मिलेगी. लव लाइफ में रोमांस और रोमांच बढ़ेंगे.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों पर शुक्र कृत्तिका नक्षत्र में प्रवेश का असर बहुत अनुकूल रहने के योग दर्शा रहा है. उद्योग अच्छा फायदा होगा. व्यवसाय की तरक्की के लिए नयी योजना सफल होगी. नए निवेश के लिए यह समय अच्छा है. नौकरीपेशा जातकों का प्रमोशन होने की आसार है. सामाजिक कार्यों सेआर्थिक उपार्जन भी होगा. पारिवारिक समरसता बनी रहेगी.

 

Related Articles

Back to top button