मनोरंजन

कांस फिल्म फेस्टिवल में हीरामंडी की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की हुई शानदार एंट्री

मुंबई: फ्रांस के कांस शहर में 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2024) का बहुत बढ़िया आगाज हो चुका है. कांस फिल्म फेस्टिवल में एक के बाद एक भारतीय अभिनेता और अदाकारा रेड कारपेट पर जलवा बिखेर रहे हैं. अब कांस फिल्म फेस्टिवल में हीरामंडी (Heeramandi) की बिब्बोजान (Bibbojaan) यानी अदाकारा अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) की बहुत बढ़िया एंट्री हुई हैं. सोशल मीडिया पर अदिति का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह गजगामिनी वॉक (Gajagamini Walk) करते दिखाई दे रही हैं.

एक्ट्रेस का लुक
अदिति ने फ्लोरल गाउन में हीरामंडी के सईयां हटो जाओ गाने पर गजगामिनी वॉक किया. उन्होंने मिनिमम मेकअप किया. अदिति ने गोल्डन कलर के राउंड स्टेटमेंट इयररिंग्स को कैरी किया. अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर कांस 2024 कुछ फोटोज शेयर किए हैं. अदिति के फोटोज पर उनके चाहने वाले तेजी से कमेंट कर रहे हैं.

यूजर्स का रिएक्शन
अदिति के तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि हां मेरी बिब्बो जान, तुम इस ढेर सारे प्यार की हकदार हो. दूसरे यूजर ने लिखा कि अदिति इन लुक्स और खूबसूरत शूट से हमें बिगाड़ रही हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अदिति हीरामंडी मैं आपकी अभिनय बहुत बढ़िया लेवल की है. एक ने लिखा कि आपने अपनी प्रतिभा को पूरी कामयाबी के साथ साबित किया.

कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए ये स्टार
इस फेस्टिवल में कियारा आडवाणी से लेकर ऐश्वर्या राय ग्रैंड एंट्री लीं. कियारा के बाद अदाकारा जैकलीन फर्नांडिज ने इस रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा. वहीं अदाकारा उर्वशी रौतेला ने लाल परी बनकर रेड कारपेट पर कहर ढाया. शार्क टैंक की न्यायधीश नमिता थापर ने हाल ही में ऑफ शोल्डर गाउन में रेड कारपेट अपना जलवा बिखेरा. इससे पहले दीप्ति सधवानी ने कांस फिल्म फेस्टिवल में एंट्री ली थीं.

 

Related Articles

Back to top button