लेटैस्ट न्यूज़

संजुक्ता दत्ता 25 मई को अपने खुद के डिजाइन किए गए आउटफिट में चलेंगी रेड कार्पेट पर…

असम के नागांव की फैशन डिजाइनर संजुक्ता दत्ता अपने यूनिक मेखेला चाडोर गारमेंट्स के लिए जानी जाती हैं. वो 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी कारीगरी पेश करने के लिए तैयार हैं.

दत्ता 25 मई को अपने स्वयं के डिजाइन किए गए आउटफिट में रेड कार्पेट पर चलेंगी, साथ ही सुपरमॉडल मिर्का ओक्टाविया हेंड्रो और वेलेरिया हेजेर्टेनास भी उनके आउटफिट्स का प्रदर्शन करेंगी.

कान 2024 के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए, दत्ता ने एक बयान में कहा, मैं कान के लिए इस वर्ष की थीम को लेकर रोमांचित हूं. एक्साइटमेंट साफ है, और ऐसे इवेंट में अपना कलेक्शन प्रदर्शित करना सम्मान की बात है. इस वर्ष की थीम मेरे डिजाइन फिलॉसफी के साथ मेल खाती है, जिससे मुझे कंटेम्पररी फैशन की सीमाओं को आगे बढ़ाने का मौका मिला है.

थीम ने उन्हें अपनी संस्कृति और जड़ों को एक इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए कैसे प्रेरित किया है, इस पर संजुक्ता ने कहा, थीम ने ट्रेडिशनल एलिमेंट्स को मॉडर्न एस्थेटिक के साथ मिश्रित करने के लिए परफेक्ट कैनवास प्रदान किया है, जिससे ऐसे पीस तैयार किए गए हैं जो न सिर्फ़ देखने में बेहतरीन हैं बल्कि एक कहानी भी बताते हैं. रेड कार्पेट पर मेरे काम को जीवंत होते देखने की आशा बहुत अधिक है.

संजुक्ता के डिजाइन पहले मिलान, पेरिस और न्यूयॉर्क फैशन वीक जैसे फैशन कार्यक्रमों की शोभा बढ़ा चुके हैं.

संजुक्ता ने कहा, इस थीम ने मुझे हमारी कारीगर तकनीकों की सांस्कृतिक गहराई में जाने के लिए प्रेरित किया है. यह कला, संस्कृति और नवीनता का उत्सव है, और मैं कान में मेरे डिजाइनों की सुंदरता और भव्यता को देखने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकती. इस दृष्टिकोण को जीवन में लाने की यात्रा उत्साहजनक रही है, और मैं इस पैशन और क्रिएटिविटी को सभी के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं.

2019 में, दत्ता का सिल्क गाउन कान में टॉप मॉडल यूके विजेता इंग्रिडा इल्गिन ने पहना था.

2023 में, मॉडल इंग्रिडा इल्गिन और मारिका हॉवर्ड ने कान के रेड कार्पेट पर दत्ता के एटेलियर से तैयार किए गए आउटफिट पहने थे.

उन्होंने प्रियंका चोपड़ा, मलायका अरोड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, रवीना टंडन, नीना गुप्ता, नोरा फतेही, भूमि पेडनेकर, हुमा कुरेशी, पूजा हेगड़े, नुसरत भरूचा, मनीषा कोइराला, मृणाल ठाकुर, राइमा सेन और शमिता शेट्टी जैसे मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री सितारों के लिए ड्रेस बनाई है.

 

Related Articles

Back to top button