लेटैस्ट न्यूज़

सीमा हैदर ने पाकिस्तानियों को लगाई फटकार, बोलीं- शर्म नहीं आती…

Seema Haider and Sachin Meena : पाक से हिंदुस्तान आकर नोएडा के सचिन मीणा से विवाह करने वालीं सीमा हैदर को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई गई. इल्जाम है कि पाक के कुछ यूट्यूबर्स ने सीमा हैदर का डीपफेक वीडियो बनाया और यह दिखाने की प्रयास की कि सचिन और सीमा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के बीच हाथापाई हुई है. हालांकि पहले वकील एपी सिंह और अब इस कपल ने सामने आकर सफाई दी है.

सचिन और सीमा ने दी सफाई

सचिन और सीमा ने एक वीडियो जारी कर पाकिस्तानियों पर तंज कसते हुए बोला कि रमजान के पाक महीने में असत्य फैलाते हुए लज्जा नहीं आती. उन्होंने बोला कि कुछ न्यूज चैनल और यूट्यूबर ने असत्य फैलाने की प्रयास की है. सीमा ने बोला कि वो नहीं समझते कि मैं हिंदुस्तान में हूं.

‘महाराज योगी आदित्यनाथ जी के संरक्षण में हूं’

सीमा ने बोला कि मैं हिंदुस्तान के यूपी में महाराज योगी आदित्यनाथ जी के संरक्षण में हूं. उनके संरक्षण में कोई स्त्री और कोई आदमी दुःखी रह ही नहीं सकता. मैं अपने भाई वकील एपी सिंह के संपर्क में रहती हूं. सब फर्जी खबरें हैं और मैं यहां बहुत खुश हूं.

सीमा हैदर ने बोला कि ये सब मेरे साथ हो ही नहीं सकता क्योंकि मैंने करवा चौथ का व्रत रखा है और भाई एपी सिंह को राखी बांधी है. इस तरह के अफवाह से बचिए, मैं और मेरा पूरा परिवार खुश है और सब ठीक हैं.

बता दें कि इससे पहले सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें सीमा हैदर के चेहरे पर सूजन दिखाई दी थी. उनके शरीर पर कई स्थान चोट के निशान थे. हालांकि यह वीडियो डीपफेक था. सचिन सीमा और वकील एपी सिंह ने इस वीडियो फेक कहा है.

Related Articles

Back to top button