उत्तर प्रदेश

अनूपशहर में करन हत्याकांड का पुलिस ने किया ये बड़ा खुलासा

बुलंदशहर के अहार थाना पुलिस ने करन हत्याकांड का शुक्रवार को खुलासा कर दिया. थाना पुलिस ने हत्याकांड में शामिल छह आरोपियों मे से तीन को अरैस्ट कर उन्हें कारावास भेज दिया है.

आरोपी अनुज ने अपने साथी के साथ मिलकर करन की मर्डर का प्लान बनाया. जिसके बाद आरोपी ने करन को अगवा कर अवंतिका देवी गंगा घाट पहुंचे थे. जहां उसकी मर्डर कर मृतशरीर गंगा में बहा दिया गया था.

थाना औरंगाबाद क्षेत्र के गांव मूढ़ी बकापुर निवासी बीस वर्षीय करन पुत्र मुकेश को गांव के ही छह लोग अगवा कर अहार के अवंतिका देवी गंगा घाट लाये थे. जहां उन्होंने करन को गंगा में डुबाकर मार डाला ओर उसके मृतशरीर को गंगा में बहा दिया था. पुलिस ने मृतशरीर बरामद करने के लिए गंगा में पीएसी फ्लड टीम की सहायता से गंगा में सर्च अभियान चलवाया था.

गुरुवार को तीसरे दिन मौके से करीब सौ मीटर दूर करन के मृतशरीर को गंगा से बरामद कर लिया गया था. मृतशरीर का पोस्टमार्टम कराया गया था. परिजनों द्वारा अनुज, गौरव, सोनू, राहुल, डब्लू निवासी मूढ़ी बकापुर और ब्रजेश निवासी सूरज पुर टिकरी के विरुद्ध अगवा करने और मर्डर का केस दर्ज कराया था. जिसमें से पुलिस ने अनुज, गौरव और राहुल को औरंगाबाद से अरैस्ट कर लिया.

आरोपी की बेटी से था करन का प्रेम प्रसंग,विरोध में की हत्या

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कहा कि अनुज की पुत्री से करन के संबंध थे. इस संबंध में गांव में एक बार पंचायत भी हुई थी लेकिन करन इसके बाद भी नहीं माना और अनुज की लड़की पर गलत नजर रखे हुए था. अनुज ने अपने साथ काम करने वाले सोनू को यह बात बताई थी और वहीं उन्होंने करन को ठिकाने लगाने की योजना बनाई.

अनुज ने साथियों के साथ योजनाबद्ध ढंग से मंगलवार को गांव के गौरव से करन को सत्संग में जाने के लिए बुलाया और यह सब औरंगाबाद से स्विफ्ट वाहन में करन को बैठाकर अपने साथ चल दिए. वाहन सोनू चला रहा था.

आरोपियों ने औरंगाबाद से देसी शराब ली और जहांगीराबाद में भी गौरव ने अंग्रेजी शराब ली थी. रास्ते में शराब पीते पिलाते हुए यह सभी अवंतिका देवी गंगा घाट पर पहुंचे गंगा घाट पर कपड़े उतार कर अनुज और सोनू को करन गंगा में अंदर लोग जहां नहा रहे थे उससे काफी दूर आगे गहरे पानी में पहुंच गए.

योजना के मुताबिक अनुज ने अपने हाथों से करन की गर्दन पकड़ ली और उसका गला दबा दिया. करन बिल्कुल लड़खड़ाया उसके बाद सोनू ने टापू पर पड़े लकड़ी के डंडे से पीछे से सिर में मार दिया. जिससे वह बिल्कुल बेहोश होकर जमीन पर गिर गया और अनुज और सोनू ने उसे गहरे पानी में मरा जानकर डुबो दिया.

बृजेश ने अनुज और सोनू को गहरे पानी में देखकर वहां नाव ले आया. जिस पर अनुज और सोनू बैठकर वापस अवंतिका देवी गंगा घाट पर आ गए और पांचों आरोपी अनुज, गौरव, सोनू, राहुल, बृजेश अपनी वाहन में बैठकर वहां से भाग गए.

फरार आरोपियों की तलाश में भी दबिश दी जा रही- पुलिस

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी अहार संजेश सिहं ने कहा कि करन हत्याकांड में शामिल तीन नामजद आरोपियों को अरैस्ट कर कारावास भेज दिया गया है. अन्य फरार आरोपियों की तलाश में भी दबिश दी जा रही है. जल्द ही बचे हुए आरोपियों को भी अरैस्ट कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button