अंतर्राष्ट्रीय

आतंकवादी मनार महमूद मुहम्मद कासिम से पूछताछ का वीडियो आया सामने

इज़रायली रक्षा बलों (आईडीएफ) ने 7 अक्टूबर के हमले में उसकी किरदार के बारे में एक इस्लामिक जिहाद आतंकी – मनार महमूद मुहम्मद कासिम से पूछताछ का एक वीडियो जारी किया, जिसके कारण गाजा और इज़राइल के बीच पूर्ण युद्ध हुआ. आईडीएफ ने एक्स पर वीडियो जारी करते हुए लिखा कि मैंने उसे लिटाया, उसके कपड़े उतारने प्रारम्भ कर दिए…मैंने उसके साथ दुष्कर्म किया.‘एक इस्लामिक जिहाद आतंकी को यह स्वीकार करते हुए सुनें कि उसने 7 अक्टूबर के नरसंहार के दौरान एक इजरायली स्त्री के साथ दुष्कर्म किया था.

वीडियो में क़ासिम साफ रूप से उस दिन एक स्त्री के साथ दुष्कर्म करने की बात कर रहा है जिस दिन हमास के आतंकियों ने इज़राइल में प्रवेश किया था. 28 वर्षीय कासिम ने खुलासा किया कि उसे हमले के बारे में अधिक जानकारी नहीं थी और इस्लामिक जिहाद के सदस्यों में से एक के नियमित आधार पर पहुंचने के बाद ही उसे इसके बारे में पता चला था. खान यूनिस से संबंधित कासिम को इस्लामिक जिहाद की नौसेना इकाई में प्रशिक्षित किया गया था. हालाँकि, उसने एक मित्र के साथ भूमि के माध्यम से इज़राइल पर आक्रमण किया. उन्होंने पूछताछकर्ता को आगे कहा कि भले ही उनके समकक्ष घायल हो गए, उन्होंने दो ग्रेनेड और एक हैंडगन के साथ किबुत्ज़ में मार्च करना जारी रखा.

संघर्ष हमास द्वारा अभूतपूर्व हमलों की एक श्रृंखला के साथ प्रारम्भ हुआ, जिसके परिणामस्वरूप इज़राइल में लगभग 1,160 मौतें हुईं, जिनमें से अधिकतर नागरिक थे. इसके उत्तर में, इज़राइल ने जवाबी कार्रवाई प्रारम्भ की जिसके परिणामस्वरूप गाजा में कम से कम 32,552 लोग मारे गए, जिनमें मुख्य रूप से महिलाएं और बच्चे थे. फिर उन्होंने बोला कि वह एक घर में घुसे जहां एक स्त्री उपस्थित थी और उनसे सहायता मांग रही थी. उन्होंने बोला कि शैतान ने मुझ पर कब्ज़ा कर लिया, मैंने उसे लिटा दिया, उसके कपड़े उतारने प्रारम्भ कर दिए और वही किया जो मैंने किया.

 

Related Articles

Back to top button