अंतर्राष्ट्रीय

बच्चे की कस्टडी खोने के बाद महिला ने बदला लेने के लिए अपने पूर्व पति की नई पत्नी को बेरहमी से पीटा

बच्चे की कस्टडी खोना अधिकतर माता-पिता, विशेषकर माताओं के लिए सबसे भयावह स्थितियों में से एक है. शायद इसीलिए लोग ज्यादातर उन स्त्रियों के प्रति सहानुभूति रखते हैं जो इसका सामना करती हैं. हालाँकि, यह बोलना सुरक्षित है कि आधा इंटरनेट इस विशेष महिला, ब्रिटनी कैनेडी के साथ सहमत था, जिसने अपने बच्चे की कस्टडी खो दी, जिससे उसका व्यवहार जंगली हो गया, जिससे हर कोई आश्चर्यचकित रह गया. बदला लेने के लिए स्त्री ने अपने पूर्व पति की नयी पत्नी एमिली ब्रॉडवाटर को उसके बच्चे के सामने बेरहमी से पीटा.

ब्रिटनी कैनेडी ने अपने बच्चों की कस्टडी अपने पूर्व पति को खो दी.

उसके पूर्व पति की नयी पत्नी और उसके बच्चों की सौतेली माँ, एमिली ब्रॉडवाटर पर, बच्चों के सामने लिटिल सीज़र में कैनेडी ने क्रूरतापूर्वक धावा किया था.

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया. घटना की तारीख और जगह की पुष्टि नहीं की गई है. यह पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर ‘2aChamp’ हैंडल से शेयर किया गया था. पोस्ट का शीर्षक था, “ब्रिटनी कैनेडी ने अपने बच्चों की कस्टडी खो दी. एमिली ब्रॉडवाटर, उनके पूर्व पति की नयी पत्नी और उनके बच्चों की सौतेली माँ, पर बच्चों के सामने लिटिल सीज़र्स में कैनेडी द्वारा क्रूरतापूर्वक धावा किया गया था.

शेयर होते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जहां अधिकतर लोग क्लिप देखकर दंग रह गए, वहीं अन्य लोगों ने मां के व्यवहार की निंदा की. कुछ लोगों ने हिरासत खोने का संभावित कारण उसके व्यवहार को कहा और इसे ‘उचित’ बताया. पोस्ट को दो दिन पहले शेयर किया गया था और इसे लोगों से 717K बार देखा गया.

Related Articles

Back to top button