मनोरंजन

जब आमिर खान ने समझी हाथ जोड़कर नमस्ते करने की ताकत, बोले…

The Great Indian Kapil Show: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री सुपरस्टार आमिर खान जब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो पर आए तो उन्होंने कई मुद्दों पर वार्ता की. आमिर खान और कपिल शर्मा जब बात कर रहे थे तो कॉमेडी किंग बातों-बातों में पंजाब का जिक्र ले आए. इस पर कपिल शर्मा को बीच में टोकते हुए आमिर खान ने बोला कि आपने पंजाब बोला ना मुझे मजा आ गया. आमिर खान ने इसके बाद फिल्म दंगल की शूटिंग का एक किस्सा सुनाया कि कैसे वो जब पंजाब में शूटिंग के लिए जाते थे तो लोग उन्हें अपने दरवाजों पर खड़े रहकर हाथ जोड़कर नमस्ते किया करते थे. आमिर खान ने कहा कि क्यों उनका इस फिल्म की शूटिंग का एक्सपीरियंस बहुत बहुत बढ़िया रहा.

डेढ़ महीने तक चला था यह सिलसिला

‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ पर आमिर खान ने कहा कि फिल्म ‘दंगल’ की शूटिंग पंजाब में हुई थी और उनका इस दौरान तजुर्बा बहुत बहुत बढ़िया रहा. कपिल शर्मा ने कहा कि कैसे सुबह तड़के शूटिंग होती थी, लेकिन जब वो शूटिंग के लिए जाते थे तो सभी घरों के दरवाजों पर उन्हें लोग खड़े दिखाई देते थे जो उन्हें हाथ जोड़कर नमस्ते कर रहे होते थे. कपिल शर्मा ने कहा कि यह उन लोगों का रोज का रूटीन था कि जब वो शूट के लिए जाते थे तो सभी लोग उन्हें हाथ जोड़कर नमस्ते करते थे और जब वो रात को लौटते थे तो लोग उन्हें हाथ जोड़कर गुड नाइट करते थे.

आमिर ने समझी नमस्ते की ताकत

आमिर खान ने बोला कि वहां के लोग इतने प्यारे हैं कि क्या कहूं. आमिर खान ने ऑडियंस में बैठे कुछ सरदारों से बोला कि आप लोग बहुत अच्छे हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ फेम अभिनेता ने बोला कि उन लोगों ने कभी ना तो मुझे परेशान किया और ना ही कभी किसी तरह की प्रॉब्लम क्रिएट की. वो बस सुबह शूट पर जाते अपने दरवाजों पर खड़े होकर मुझे नमस्ते करते और फिर रात को शूट से लौटते समय मुझे हाथ जोड़कर गुड नाइट करते थे. आमिर खान ने बोला कि क्योंकि मैं एक मुस्लिम हूं तो मेरी हाथ जोड़ने की आदत नहीं है. मेरी हाथ उठाकर सलाम करने की आदत है. आदाब करने की आदत है. लेकिन उस डेढ़ महीने के शूट में मैंने हाथ जोड़ने की ताकत को समझा.

 

Related Articles

Back to top button