मनोरंजन

सुष्मिता-ऐश्वर्या की फोटो कमरे में लगाती थीं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं…

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में बात की. प्रियंका ने बोला कि वो 1994 में ऐश्वर्या राय बच्चन के मिस वर्ल्ड जीतने और उसी वर्ष सुष्मिता सेन के मिस यूनिवर्स बनने की खबरों की कटिंग अपने पास रखती थीं. उनके कमरे में एक कोलाज था, जिसमें उन्होंने वो कटिंग लगाई थी.

प्रियंका चोपड़ा 2000 में मिस वर्ल्ड बनी थीं.

कैवनॉघ जेम्स द्वारा रीड द रूम को दिए पॉडकास्ट में, प्रियंका चोपड़ा ने बोला कि हिंदुस्तान में ब्यूटी कॉन्टेस्ट को बहुत एडमायर किया जाता है. प्रियंका की मानें तो, मिस इण्डिया और मिस वर्ल्ड जैसे कॉन्टेस्ट को राष्ट्र में बहुत अधिक सम्मान दिया जाता है.

अमेरिका के साथ तुलना करते हुए प्रियंका ने कहा- मुझे लगता है कि अमेरिका में ऐसे कॉन्टेस्ट की रेपिटेशन बहुत खराब होती है, लेकिन हमें पहले इस बात की जानकारी नहीं थी. प्रियंका ने खुलासा किया कि वो ब्यूटी कॉन्टेस्ट में तब इंटरेस्टेड हुईं, जब इण्डिया इन सब में पार्टिसिपेट करने लगा और उनकी फैमिली बैठकर ये सभी कॉन्टेस्ट देखा करती थीं.

सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय बच्चन.

प्रियंका ने आगे कहा- मुझे 1993 या 1994 याद है, मिस वर्ल्ड और मिस यूनिवर्स, ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन, दोनों उस वर्ष हिंदुस्तान से थीं.

प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनके पास हॉलीवुड के दो प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमे एक ‘सिटाडेल 2’ और ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ है. इसके अतिरिक्त अदाकारा के पास एक मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री फिल्म भी है, जिसका नाम ‘जी ले जरा’ है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली हैं.

प्रियंका का मिस वर्ल्ड सफर

मिस वर्ल्ड 2000 ब्यूटी कॉम्पिटिशन के समय प्रियंका की उम्र 18 वर्ष थी. वो अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की वजह से मिस इण्डिया कॉम्पिटिशन में गईं, जिन्होंने उनकी जानकारी के बिना कॉम्पिटिशन के लिए उनकी फोटोज़ भेजी थीं. प्रियंका मिस वर्ल्ड बनने के बाद फिल्मों में आईं. उन्होंने तमिल फिल्म ‘थमिजान’ (2002) से अभिनय करियर की आरंभ की, इसके बाद उनकी पहली मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री फिल्म, ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ (2003) आई.

 

Related Articles

Back to top button