मनोरंजन

ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने सुनाई आप बीती, प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कहा…

अपने लोकप्रिय टीवी शो ये है मोहब्बतें से प्रसिद्धि पाने वाली अदाकारा कृष्णा मुखर्जी ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर प्रोडक्शन हाउस और टेलीविजन शो शुभ शगुन के निर्माता कुंदन सिंह पर उत्पीड़न का इल्जाम लगाया. उन्होंने शो छोड़ने के पीछे की वास्तविक वजह का भी खुलासा किया और शुभ शगुन के निर्माताओं पर उनका बकाया भुगतान न करने का इल्जाम लगाया.

 

अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बोला कि यह लिखते समय मेरे हाथ अभी भी कांप रहे हैं लेकिन मुझे लिखना पड़ा. इसके कारण मैं चिंता और अवसाद से पीड़ित हूं. हम अपनी भावनाओं को छिपाते हैं और सोशल मीडिया पर बेहतर पक्ष दिखाते हैं. ये हकीकत है. मेरा परिवार मुझसे पोस्ट न करने के लिए कह रहा था क्योंकि वे अभी भी डरे हुए हैं कि यदि ये लोग आपको हानि पहुँचाएँगे तो क्या होगा? लेकिन मुझे क्यों डरना चाहिए? यह मेरा अधिकार है और मुझे इन्साफ चाहिए.

पोस्ट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसके ऊपर लिखा था, मुझमें कभी अपने दिल की बात कहने की हौसला नहीं थी, लेकिन आज मैंने निर्णय किया कि मैं इसे अब और नहीं रोकूंगी. मैं मुश्किल दौर से गुजर रहा हूं और पिछला डेढ़ वर्ष मेरे लिए एकदम भी सरल नहीं था. मैं उदास और चिंतित हूं और जब मैं अकेला था तो दिल खोलकर रोता था. यह सब तब प्रारम्भ हुआ जब मैंने दंगल टीवी के लिए अपना अंतिम शो शुभ शगुन करना प्रारम्भ किया. वो मेरी जीवन का सबसे खराब निर्णय था. मैं ऐसा कभी नहीं करना चाहता था लेकिन मैंने दूसरों की बात सुनी और अनुबंध पर हस्ताक्षर कर दिए.

उन्होंने बोला ”प्रोडक्शन हाउस और निर्माता @kundan.singh.official ने मुझे कई बार परेशान किया है. यहां तक कि एक बार उन्होंने मुझे मेरे मेकअप रूम में बंद कर दिया क्योंकि मैं अस्वस्थ थी और मैंने शूटिंग न करने का निर्णय किया क्योंकि वे मुझे मेरे काम के लिए भुगतान नहीं कर रहे थे और मैं भी अस्वस्थ थी, वे मेरे मेकअप रूम के दरवाजे को पीट रहे थे जैसे कि वे इसे तोड़ देंगे, जब मैं मेरे कपड़े बदल रहा था. उन्होंने आज तक 5 महीने तक मेरा भुगतान कभी नहीं चुकाया. और यह सचमुच बहुत बड़ी धनराशि है. उन्होंने बोला मैं प्रोडक्शन हाउस और दंगल ऑफिस गई हूं लेकिन उन्होंने कभी मुझे अटेंड नहीं किया.

उन्होंने अपनी पोस्ट के अंत में बोला कि वह सेट पर असुरक्षित महसूस करती थीं और इसलिए उन्होंने शो छोड़ दिया. ”कई बार धमकी भी दी गई पूरे समय मैं असुरक्षित, टूटा हुआ और डरा हुआ महसूस कर रहा था. मैं असुरक्षित महसूस करता हूं मैंने कई लोगों से सहायता मांगी लेकिन कुछ नहीं मिला. इसमें कोई कुछ नहीं कर सका लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कोई शो क्यों नहीं कर रहा? यही कारण है. मुझे डर लग रहा है कि यदि वही बात दोबारा हुई तो क्या होगा?? अदाकारा ने लिखा, ”मुझे इन्साफ चाहिए.

सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट वायरल होने के तुरंत बाद, उनके कई उद्योग मित्रों ने उनका समर्थन किया. पूजा बनर्जी, सिंपल कौल, श्वेता गुलाटी और पवित्रा पुनिया जैसे कलाकारों ने अपना समर्थन देने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया.

Related Articles

Back to top button