मनोरंजन

प्राइम वीडियो इवेंट में ‘मिर्जापुर 3’ की हुई घोषणा

‘मिर्जापुर 3’ के फर्स्ट लुक की घोषणा 19 मार्च को एक भव्य कार्यक्रम में की गई थी. विशेष घोषणा अली फज़ल, पंकज त्रिपाठी और श्वेता त्रिपाठी सहित अन्य स्टार कलाकारों की उपस्थिति में की गई थी. 2018 में रिलीज़ हुई ‘मिर्जापुर’ अपने बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न को रिलीज़ करने के लिए तैयार है. यह अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज में से एक है. प्राइम वीडियो इवेंट के दौरान ‘मिर्जापुर 3’ की घोषणा की गई.

इवेंट के दौरान अली ने कहा कि ‘मिर्जापुर 3’ अपने डेब्यू सीज़न की तरह ही सार बनाए रखेगा. उन्होंने बोला कि जहां नए किरदारों को पेश किया जाएगा, वहीं कुछ पुराने किरदारों को अलविदा भी बोला जाएगा. उन्होंने इस बात पर बल दिया कि तीसरा सीज़न अधिक रोमांचक होगा. टीज़र की पहली झलक में पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया की प्रतिष्ठित किरदार में दिखाया गया है. इसमें अली को अपने असभ्य अवतार में भी दिखाया गया है क्योंकि वह दूसरों पर अपनी बंदूकें चलाता है.

मनोज बाजपेयी विशेष खंड के मेजबान थे. वहां, अली ने मज़ाकिया ढंग से अपने प्रतिष्ठित संवाद को दोहराया, “शुरू विवशता में किये थे पर अब मजा आ रहा है.” इसके तुरंत बाद, पंकज त्रिपाठी भी इसमें शामिल हो गए और उन्होंने मनोज को रिलीज की तारीख बताने के लिए राजी किया.

आगामी सीरीज की पहली झलक देखने के लिए प्रशंसक काफी उत्साहित थे. एक्स पर एक यूजर ने लिखा, “गुड्डू भैया आ रहे हैं (गुड्डी भाई वापस आ रहे हैं)” जबकि दूसरे ने लिखा, “बनने में चार वर्ष लग गए, लेकिन आखिरकार प्रतीक्षा समाप्त हो रहा है! मिर्जापुर का सीजन 3 जल्द ही आ रहा है.” @PrimeVideoIN…भौकाल लोड हो रहा है.

‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग महीनों पहले पूरी हो गई थी. तभी से फैंस इसकी रिलीज की घोषणा का प्रतीक्षा कर रहे हैं मिर्ज़ापुर का पहला सीज़न 16 नवंबर 2018 को रिलीज़ हुआ था. दूसरा सीज़न अक्टूबर 2020 को रिलीज़ हुआ था. यह मिर्ज़ापुर के राजा, कालीन भैया, जिनकी किरदार पंकज त्रिपाठी ने निभाई है, और पंडित ब्रदर्स, गुड्डु और बब्लू की कहानी है. पहला सीज़न एक ब्लॉकबस्टर था और इसकी मनोरंजक कहानी और सभी पात्रों के अद्भुत प्रदर्शन के लिए प्रशंसकों द्वारा इसकी सराहना की गई थी. ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा और हर्षिता गौर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं

Related Articles

Back to top button