मनोरंजन

हीरामंडी 2 को लेकर अध्ययन सुमन ने तोड़ी चुप्पी, कहा…

अध्ययन सुमन हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आए. काफी वर्ष बाद उन्हें इस सीरीज के जरिए सक्सेस मिली है. इस सीरीज की सक्सेस के बाद अब शोध अपने करियर में कुछ और करना चाहते हैं. अब वह और दिलचस्प भूमिका निभाकर सबको अपना टैलेंट दिखाना चाहते हैं. अभिनय के अतिरिक्त शोध अब बतौर डायरेक्टर भी काम करने को तैयार हैं. इसके अतिरिक्त जब उनसे पूछा गया कि भंसाली क्या हीरामंडी 2 बनाने वाले हैं तो इस पर उन्होंने जो कहा इससे फैंस खुश हो जाएंगे.

डायरेक्टर बनना चाहते अध्ययन

न्यूज 18 से बात करते हुए शोध ने कहा, ‘मैं जल्द ही बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाला हूं वो भी एक बायोपिक के साथ. उस फिल्म को मैं प्रोड्यूस भी करूंगा. अभी मैं यह नहीं बता सकता कि वो किसकी बायोपिक है, लेकिन वो बड़ा और एक्साइटिंग प्रोजेक्ट है.

इसके अतिरिक्त भी शोध एक और प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं और जल्द ही उसे भी दर्शकों के सामने लेकर आएंगे. उन्होंने कहा, ‘मैं एक लव स्टोरी डायरेक्ट कर रहा हूं जिसका नाम है ऐ अजनबी. मैंने 7 वर्ष पहले इसे लिखा था और अभी यह इसकी स्क्रिप्टिंग स्टेज पर हूं. मैंने आर्थिक दिक्कतों की वजह से इसपर काम करना बंद कर दिया था. इसके अतिरिक्त तब मुझे लगा था कि ठीक समय नहीं है उस फिल्म के लिए. लेकिन अब वो ठीक समय आ गया है दर्शकों को फिल्म दिखाने का.

पिता की फिल्मों का रीमेक

अध्ययन इसके अतिरिक्त अपने पिता शेखर सुमन की कुछ फिल्मों के राइट्स भी लेना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं अनुभव और उत्सव का रीमेक बनाना चाहता हूं. इन फिल्मों को लेकर भी मैं काफी समय से प्लान कर रहा हूं. मैं एक कल्ट क्लासिक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहता हूं. लोगों को तब भी वो फिल्म पसंद आई थी और अब भी आएगी.

हीरामंडी 2

अध्ययन से फिर हीरामंडी 2 को लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा, ‘भंसाली सर ने अनऑफिशयली बोला है कि वह सीजन 2 बनाएंगे क्योंकि उन्हें शो की स्टार कास्ट के साथ दोबारा काम करना है. इससे बढ़कर हमारे लिए कुछ नहीं हो सकता. उन्होंने यह भी बोला कि इस बार नवाब पर फोकस होगा तो यह काफी एक्साइटिंग है.

 

Related Articles

Back to top button