मनोरंजन

फिर अपनी आवाज का जादू चलाएंगे आयुष्मान खुराना, वार्नर म्यूजिक इंडिया संग एक्टर ने साइन की ग्लोबल डील

आयुष्मान अलग तरह की फिल्में करने के लिए प्रसिद्ध हैं. फिल्म ‘विक्की डोनर’ से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले अदाकार ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. वर्ष 2023 में उनकी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफल रही है. अब अदाकार एक्टिंग को एक तरफ रखकर संगीत करियर में आगे बढ़ने जा रहे हैं और अपने फैंस पर एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरने जा रहे हैं. आइए जानते हैं कैसे.
हाल ही में, आयुष्मान खुराना ने संगीत लेबल के साथ एक रिकॉर्ड समझौते पर हस्ताक्षर करने की अच्छी-खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया है. इस बड़े म्यूजिक लेबल के साथ डील साइन करने के बाद आयुष्मान खुराना ने बोला ‘लोगों के सामने अपना अगला गाना पेश करने के लिए उत्साहित हूं’.
आयुष्मान ने एक्टिंग के अतिरिक्त संगीत जगत में भी खूब नाम कमाया है. अदाकार ने फैंस को पानी दा रंग, नज्म नज्म, सादी गली आजा जैसे कई हिट गाने दिए हैं. अब आयुष्मान की इस उपलब्धि से उनके फैंस भी काफी खुश हैं. आयुष्मान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर दर्शकों को इसकी जानकारी दी है. अदाकार ने कैप्शन में लिखा, ‘आयुष्मान खुराना ने अपनी आवाज को अंतरराष्ट्रीय दर्शकों तक पहुंचाने के लिए राष्ट्र के प्रमुख म्यूजिक लेबल वार्नर म्यूजिक इण्डिया के साथ एक अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्डिंग डील साइन की है.

इस मौके पर आयुष्मान खुराना ने कहा, ‘मैं हमेशा कुछ नया करने जैसी सोच रखने वाले लोगों के साथ मिलकर काम करना चाहता हूं. मैं अपने संगीत को अंतरराष्ट्रीय दर्शकों तक ले जाना चाहता हूं और मुझे विश्वास है कि वार्नर म्यूजिक इण्डिया के साथ, मैं इस क्षेत्र में आगे बढ़ पाऊंगा. मैं लोगों के सामने अपना अगला गाना पेश करने के लिए काफी उत्साहित हूं. यह कुछ नया होगा, जो लोगों ने पहले कभी नहीं सुना होगा.
वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘ड्रीम गर्ल 2’ की कामयाबी के बाद अदाकार इस समय अपनी निजी जीवन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. उनकी पिछली रिलीज बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

Related Articles

Back to top button