मनोरंजन

इधर चल रहा चुनाव प्रचार उधर गदर मचा रहा आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये गाना

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं वह यूपी की आजमगढ़ सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं और इसे जीतने के लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं उनके साथ इंडस्ट्री की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे भी चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. इसी बीच इस जोड़ी की रील लाइफ की केमिस्ट्री ने भी फैन्स का दिल जीत लिया है. उनका एक गाना ‘मैरून कलर सदिया’ वायरल हो गया है, जिसे 50 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और रील्स पर ट्रेंड कर रहा है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना ‘मैरून कलर सदिया’ हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है गाने में दोनों स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है निरहुआ और आम्रपाली का बहुत देहाती लुक देखने को मिला. दोनों की जोड़ी ने एक बार फिर कमाल कर दिया है. ‘मैरून कलर सरिया’ पर कई रील भी बन चुकी हैं. चुनाव प्रचार के दौरान उनका यह गाना लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है प्रमोशन के दौरान अभिनेता स्टेज पर ये गाना गुनगुनाते भी नजर आए.

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना यूट्यूब पर म्यूजिक लिस्ट में नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को कल्पना ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है और उनका साथ दिया है नीलकमल सिंह ने गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं म्यूजिक ओम झा ने दिया है. समाचार लिखे जाने तक गाने को 6 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. उल्लेखनीय है कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना उनकी आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ का है.  इसमें एक किसान की कहानी दिखाई गई है, जो अब तक की भोजपुरी फिल्मों से एकदम अलग कॉन्सेप्ट है. फिल्म अश्लीलता से कोसों दूर है. यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसे गांव की तर्ज पर फिल्माया गया है.मालूम हो कि आम्रपाली दुबे पहली बार निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार करने नहीं गयी हैं इससे पहले भी अदाकारा निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार करती नजर आई थीं दो वर्ष पहले की बात है जब उन्होंने पहली बार आज़मगढ़ से सांसद का चुनाव जीता था उन दिनों लगभग सभी भोजपुरी सितारे आमजगढ़ पहुंचे थे और निरहुआ के लिए प्रचार किया था.

Related Articles

Back to top button