मनोरंजन

डर के मारे बरखा-अधिक की बत्ती गुल, अनुज करेगा पाखी से जुड़ा ये घोषणा

टीवी सीरियल अनुपमा के मंगलवार के एपिसोड में एक तरफ जहां आशा की किरण दिखेगी वहीं दूसरी तरफ डिंपल फिर एक बार सब कुछ खराब कर देगी. एक तरफ जहां खुशियां मनाने का नया मौका आएगा वहीं दूसरी तरफ किसी के लिए मायूसी और टेंशन का माहौल बन जाएगा. शो का मंगलवार का एपिसोड एक नया प्लॉट गढ़ेगा. मालती देवी अपना बदला पूरा करने के लिए अनुपमा के सबसे लाडले बेटे समर को प्यादा बना रही है, लेकिन क्या उसकी यह चाल अनु सफल होने देगी?

पाखी जॉइन करेगी अनुज का ऑफिस
एक तरफ जहां डिंपल और समर गुरुकुल के बाहर इस बात पर झगड़ रहे होंगे कि उन्हें मालती देवी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करना चाहिए या नहीं, वहीं दूसरी तरफ शाह हाउस में सेलिब्रेशन का माहौल होगा. क्योंकि अनुज कपाड़िया सबके सामने यह घोषणा करेगा कि पाखी अब कपाड़िया एम्पायर जॉइन करने वाली है. यह सुनकर जहां सभी खुश होंगे, वहीं अधिक के चेहरे का रंग उड़ जाएगा. वह अपनी बहन बरखा को मैसेज करके बताएगा कि दीदी बुरी समाचार है. पाखी भी ऑफिस जॉइन कर रही है.

कपाड़िया एम्पायर में होगा बेबी शॉवर
पाखी के ऑफिस जॉइन करने वाली समाचार के साथ ही एक और गुड न्यूज मिलेगी. घर के सभी लोग उत्सव के लिए बेबी शॉवर पार्टी रखने का निर्णय करेंगे. अनुज कहेगा कि काव्या के लिए यह पार्टी कपाड़िया हाउस में रखेंगे, और सभी मान भी जाएंगे. अनुपमा के 25 जुलाई 2023 के एपिसोड में सभी सेलिब्रेशन के मूड में होंगे और एक दूसरे को हौसला देते हुए यह सोच रहे होंगे कि अब मालती देवी चाहे जो भी करे, सभी मिलकर हर कठिन का सामना कर लेंगे. तभी घर में डिंपल और समर की एंट्री होगी.

डिंपल की वजह से फिर होगा तमाशा
चेहरे पर मायूसी लिए समर अपनी मां को बताएगा कि उसने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है. सभी जब यह सोच रहे होंगे कि यह तो बहुत बड़ी गुड न्यूज है कि समर को काम मिल गया है, तब अनुपमा दोनों के चेहरों पर दिख रहा डर भांप जाएगी. वह अपने बेटे से पूछेगी कि पूरी बात क्या है? तब पीछे से डिंपल कहेगी कि हमने यह कॉन्ट्रैक्ट मालती देवी के साथ साइन किया है. यह सुनकर वहां खड़े हर शख्स के होश ही उड़ जाएंगे. साफ है कि मालती देवी अनु से बदला लेने के लिए उसके बेटे को साथ ले रही है.

Related Articles

Back to top button