एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ किया यह खौफनाक कांड

एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ किया यह खौफनाक कांड

क्षिण दिल्ली के कोविड केयर सेंटर में 14 वर्षीय लड़की पर यौन हमले का मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, पीड़िता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी, जिसकी वजह से उसे कोविड केयर सेंटर में एडमिट कराया गया था. वहां एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने नाबालिग लड़की पर यौन हमला किया.

दक्षिण दिल्ली के कोविड केयर सेंटर में हुई इस घटना से कोहराम मच गया. इस मामले में दक्षिण दिल्ली पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है और 2 आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया है. बताया जा रहा है कि एक अपराधी ने नाबालिग पर यौन हमला किया, जबकि दूसरे आरोपी ने इस वारदात के दौरान उसकी सहायता की. पीड़िता और आरोपी दिल्ली के निवासी हैं. पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

कोविड केयर सेंटर में नाबालिग लड़की पर यौन हमले का मामला उस वक़्त प्रकाश में आया है, जब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित पूरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. अब तक दिल्ली में कोरोना मरीजों की तादाद एक लाख 26 हजार 322 से ज्यादा हो चुकी है, जिनमें से 3 हजार 719 लोगों की मौत हो चुकी हैं. इसके अलावा एक लाख 7 हजार 650 लोग उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं.