स्पोर्ट्स

सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के स्ट्राइक रेट वाले बयान पर पर दी तीखी प्रतिक्रिया

सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के हड़ताल दर वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बोला है कि कमेंटेटर उसी चीज के बारे में बात कर रहे थे जो उनको मैच के दौरान सामने दिख रहा था. विराट कोहली के हड़ताल दर को लेकर काफी चर्चा हुई थी और पावरप्ले के बाद धीमी गति से रन बनाने के लिए उनकी निंदा भी हुई थी. कोहली ने गुजरात टाइटंस के विरुद्ध मुकाबले में 44 गेंद में नाबाद 70 रन की मैच जिताऊ पारी खेलकर सबका मुंह बंद किया था.

गुजरात टाइटंस के विरुद्ध रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मिली दमदार जीत के बाद विराट कोहली ने हड़ताल दर को लेकर हो रही उनकी निंदा का करारा उत्तर दिया था. हालांकि उनके बयान से कद्दावर सुनील गावस्कर चिढ़े हुए नजर आ रहे हैं. बेंगलुरु और गुजरात के बीच हो रहे मैच से पहले सुनील गावस्कर ने बोला कि कमेंटेटर कोहली से प्रश्न इसलिए पूछ रहे थे क्योंकि वह 118 के हड़ताल दर से बल्लेबाजी कर रहे थे और 14-15वें ओवर में आउट हो रहे थे.

उन्होंने आगे कहा, ”जब आप इन सबके बारे में बात करते हैं तो ये कहते हैं हमें बाहरी शोर की परवाह नहीं है, अच्छा. फिर आप बाहरी शोर पर उत्तर क्यों दे रहे हैं या जो भी कुछ हुआ है. हम वही बात करते हैं जो देखते हैं. महत्वपूर्ण नहीं कि हमारी कोई पसंद-नापसंद हो. भले ही हमारी पसंद-नापसंद हो, हम वास्तव में जो हो रहा है उस पर बोलते हैं.

विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के विरुद्ध मैच के बाद बोला था, ”मुझे लगता है कि जो लोग हड़ताल दर के बारे में बात करते हैं और मैं स्पिन अच्छा से नहीं खेल रहा, वही लोग हैं जो इस चीज के बारे में बात करना पसंद करते हैं. लेकिन मेरे लिए टीम का जीतना ही सब कुछ है. और यही कारण है कि 15 वर्ष से यही किया है. आप ऐसा करते आ रहे हैं. अपनी टीम के लिए गेम जीते हैं और मुझे पूरा विश्वास नहीं है… यदि आप स्वयं उस स्थिति में नहीं रहे हैं, तो बैठकर बॉक्स से गेम के बारे में बात कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button