विराट कोहली ने पंत को लेकर कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

विराट कोहली ने पंत को लेकर कही ये बात,  जानकर लोग हुए हैरान

वेस्टइंडीज के विरूद्ध टी-20 सीरीज के तीनों मैच जीतने के बाद रविवार को वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेलने पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेलने उतर रही है।

Related image

इस मैच के लिए टीम बहुत ज्यादा उत्साहित व जीत के लिए प्रतिबद्ध दिखाई दे रही है। जहां पहले वनडे के कुछ ओवर्स में किया अपना प्रदर्शन बरकरार रखने की तैयारी में हैं वहीं टीम के भी टीम अपना वनडे फॉर्म लौटाने की चाह में हैं। इन दोनों खिलाड़ियों ने होटल के गलियारे में ही प्रैक्टिस की व इसका वीडियो फैंस ने वायरल करने में देर भी नहीं लगाई।

कुलदीप ने पहले वनडे में किय प्रभावित
विराट कोहली अपनी टीम से टी-20 सीरीज के जैसा प्रदर्शन दोहराने की उम्मीद कर रहे हैं। वैसे तो विराट टीम में दो ही स्पिनर्स के साथ उतरना चाहेंगे, लेकिन वे कुलदीप यादव को नजरअंदाज नहीं कर सकेंगे जिन्होंने केवल 13 ओवर खेले जा सके पहले वनडे में क्रिस गेल को पवेलियन लौटा दिया था। इन 13 ओवरों में से 2 ओवर कुलदीप ने फेंके व इसमें गेल का विकेट लेने के साथ ही केवल तीन ही रन दिए थे।

पंत भी सुधार के लिए हैं बेताब
वहीं पंत ने आखिरी टी-20 मैच में अपना फॉर्म वापस हासिल करते हुए केवल 42 गेंदों पर नाबाद 65 रनों की पारी खेली थी। पंत अब वनडे पर अपना ध्यान लगा रहे हैं जिसमें विकेटकीपिंग पर खास तौर पर ध्यान दे रहे हैं। पहले वनडे में पंत को बल्ले से अपना जौहर दिखाने का मौका नहीं मिला था।

हाल ही में पंत पर यह आरोप लग रहा है कि वे बहुत ही सरलता से व सस्ते में गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा देते हैं। वहीं विकेटकीपिंग में उन्हें अभी तक एमएस धोनी के समकक्ष भी नहीं माना जा सका है। अब पंत गंभीरता से टीम में खुद को धोनी के विकल्प के तौर तैयार करने में लगे हैं।