तीन वर्ष से लापता पति को टिक टॉक ने मिलाया, जानिए कैसे

तीन वर्ष से लापता पति को टिक टॉक ने मिलाया, जानिए कैसे

बचपन से ही हम कुंभ के मेले में खोने वाली बात सुनते आए हैं. जिसपर बोला जाता है कि खोए हुए लोग भाग्य से ही दोबारा मिल पाते हैं

Image result for     टिक टॉक ने

. लेकिन इस तकनीकी संसार में अब ऐसी कई चीजें हैं, जो लोगों को अपने खोए अपनों से मिलवा देती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है तमिलनाडु में भी. यहां एक महिला की टिक टॉक ने उसके पति को ढूंढने में मदद की है.

तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में रहने वाली दो बच्चों की मां जयाप्रदा बीते तीन वर्ष से अपने पति का इंतजार कर रही है. उसका पति सुरेश करीब तीन वर्ष पहले घर से भाग गया था.जयाप्रदा ने 15 सेकेंड के एक टिक टॉक वीडियो में अपने पति को ढूंढ लिया, जो वीडियों में डांस कर रह था.

अपने पति को टिक टॉक पर देखने के बाद जयाप्रदा ने एफआईआर दर्ज करवाई. लोकल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुरेश वीडियो में अपने किसी सम्बन्धी के साथ दिखाई दे रहा है.अपने पति को वीडियो में देखते ही जयाप्रदा विल्लुपुरम पुलिस स्टेशन पहुंची व पुलिसकर्मी को विडियो दिखाई.

मूल रूप से कृष्णागिरी के रहने वाले सुरेश को पुलिस ने प्रदेश के होसुर शहर में ढूंढ निकाला है. सुरेश ने पुलिस से बोला है कि वह पारिवारिक मतभेद के कारण वर्ष 2016 में घर से भाग गया था. पुलिस द्वारा परामर्श दिए जाने के बाद सुरेश अपनी पत्नी व दो बच्चों के पास वापस लौटने के लिए मान गया है.

लेकिन टिक टॉक से जुड़ी कई बुरी खबरें भी सामने आ चुकी हैं. हाल ही में 24 वर्षीय महिला ने आत्महत्या कर ली थी. उसके दो बच्चे भी हैं. ये मुद्दा भी तमिलनाडु का ही है. हुआ ये था कि टिक टॉक अधिक प्रयोग करने को लेकर उसे उसके पति ने डांट दिया था. जिसके बाद उसने जहर पीने के बाद अपना वीडियो बनाया व सिंगापुर में रह रहे पति को शेयर किया. बता दें चीनी एप टिक टॉक के हिंदुस्तान में करीब 20 करोड़ यूजर्स हैं.