मरते दम तक एक्टिंग करती रहेंगी यह एक्ट्रेस किया बड़ा खुलासा व कहा :'ज़िंदगी के अंत तक मै...'

मरते दम तक एक्टिंग करती रहेंगी यह एक्ट्रेस किया बड़ा खुलासा व कहा :'ज़िंदगी के अंत तक मै...'

बॉलीवुड की सेक्सी बाला कही जाने वाली करीना कपूर आज बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस मानी जाती हैं लेकिन वह इन दिनों फिल्मों में थोड़ा कम नजर आती हैं व फिर भी उनके लाखो दीवाने हैं। आप जानते ही होंगे कि करीना कपूर ने 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से एक्टिंग की संसार में कदम रखा था व इस इंडस्ट्री में रहते हुए करीना कपूर को लगभग दो दशक हो चुके हैं। ऐसे में हाल ही में करीना कपूर ने बोला कि ''वह मरते दम तक एक्टिंग करती रहेंगी। '' जी हाँ, व इसी के साथ ही उन्होंने बताया कि ''उनका जन्म ही एक्टिंग के लिए हुआ है व वह अपने ज़िंदगी के अंत तक एक्टिंग करेंगी। ''

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में उन्होंने कहा, "यह 20 वर्ष बहुत ज्यादा अद्भुत रहे हैं। इंडस्ट्री में शानदार लोगों के साथ कार्य करने का यह सफर भी बहुत ज्यादा अच्छा रहा। मैं एक्टिंग के लिए ही पैदा हूई हूं, क्योंकि मुझे लगता है यही मेरा जुनून है व मैं अपने ज़िंदगी के अंत तक एक्टिंग करती रहूंगी। " आप सभी को बता दें कि करीना कपूर जल्द ही बॉलीवुड के महान एक्टर आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं व आने वाली अपनी इसी फिल्म के बारे में करीना ने कहा, "जब भी मैं उनके साथ कार्य करती हूं तो यह बिल्कुल सपने के हकीकत होने के जैसा ही लगता है। वे एक सिनेमैटिक जीनियस हैं व एक बार फिर उनके साथ नजर आना किसी सपने के हकीकत होने जैसा ही है। "

आप सभी को बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' के अतिरिक्त करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमारके साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में भी नजर आएंगी व उनकी यह फिल्म 'सरोगेसी' पर आधारित होगी।