मनोरंजन

इस कारण लगातार फ्लॉप हो रही है अक्षय कुमार की फ़िल्में

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने प्रसिद्ध अदाकार अक्षय कुमार इंडस्ट्री में बहुत वक़्त से जमे हुए हैं. वे बहुत वक़्त से इंडस्ट्री में लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. अक्षय साल में कई सारी फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. मौका भी था और दस्तूर भी. मगर उनकी फिल्में सिनेमाघरों में चली नहीं. दर्शकों को कुछ विशेष रास नहीं आईं. ऐसा ही बीते कुछ वक़्त में उनकी और भी फिल्मों को लेकर देखने को मिला है. अब अक्षय कुमार की फिल्मों के न चलने पर उनके साथ जुड़े एक खास आदमी ने प्रतिक्रिया दी है.

अक्षय कुमार के साथ वेलकम एवं सिंह इज किंग जैसी फिल्में करने वाले फिल्म निर्देशक अनीज बाज्मी ने उनके बारे में चर्चा करते हुए कहा- वे बहुत ही खूबसूरत शख्सियत हैं. वे डांस करते हैं, वे एक्शन करते हैं, वे कॉमेडी भी बहुत बहुत बढ़िया करते हैं. वे रो भी सकते हैं. मेरी नजर में तो वे एक कम्प्लीट अदाकार हैं. कभी-कभी ऐसा हो जाता है कि वे गलत लोगों का या फिर गलत स्क्रिप्ट का चुनाव कर लेते हैं. ऐसे लोग उनके टैलेंट के साथ जस्टिफिकेशन नहीं कर पाते हैं. मुझे वैसे इसका परफेक्ट कारण नहीं पता है.

 

सुपरस्टार के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा करते हुए अनीज बाज्मी ने कहा- मैं जल्द ही उनसे मिला. जब मैं थैंक यू, सिंह इज किंग और वेलकम जैसी फिल्म के लिए उनके साथ काम किया, उनके साथ वक़्त गुजारा उस समय मुझे बहुत मजा आया. वो काफी पंचुअल भी हैं. यदि उन्हें सेट पर 7 बजे आना है तब वे सीधा 7 बजे ही आते हैं. ये किसी भी निर्देशक के लिए बहुत रेयर बात होती है. मगर बहुत अलग भी होती है. उनके साथ काम करते हुए दूसरे भी अनुशासन में आ जाते हैं. भले ही अक्षय कुमार की फिल्में नहीं चल रही हैं मगर अदाकार के पास कभी भी फिल्मों का आभाव नहीं रहता है. मौजूदा समय में भी उनकी कई सारी फिल्में आने जा रही हैं. इसमें स्काई फोर्स, सिरफिरा, सिंघम अगेन, वेलकम टू द जंगल और कन्नप्पा जैसी फिल्में सम्मिलित हैं. इसके अतिरिक्त उनके पास हेरा फेरी 3, शंकरा और खेल खेल में जैसी फिल्म भी है.

 

Related Articles

Back to top button