मनोरंजन

मनोज बाजपेयी शाम को खोलते हैं बोतलें, एक्टर ने बताया मजेदार किस्सा

एक्टर मनोज बाजपेयी का नाम मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. उनके काम को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. हालांकि, मनोज बाजपेयी को लेकर हमेशा एक अफवाह उड़ती है कि वो सीन शूट करने से पहले वोदका के शॉट लेते हैं. इस अफवाह पर मनोज बाजपेयी ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट पर खुलकर बात की. उन्होंने इस अफवाह से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया.

‘मैं चेहरे से ही शराबी-कबाबी लगता हूं”

भारती और हर्ष के साथ वार्ता में मनोज बाजपेयी ने कहा कि वो चेहरे से ही शराबी-कबाबी लगते हैं. उन्होंने बोला कि दिल्ली में एक आदमी ने मुझसे पूछा था, ” सर, आप हार्ड लिकर तो पीते ही होंगे, स्मोकिंग तो करते ही होंगे?” इसके उत्तर में मनोज बाजपेयी ने बोला था कि क्या मैं शराबी लगता हूं. उन्होंने उस आदमी से बोला कि तू ऐसे कैसे जजमेंट पास कर रहा है मेरे चेहरे को देखकर.

?

इसके बाद, हर्ष लिम्बाचिया ने बोला कि आप, अनुराग कश्यप और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को देखकर लगता है कि आप शाम को बैठते होंगे और बोतलें खुलती होंगी. इसपर मनोज बाजपेयी ने बोला कि वो दोनों तो करते हैं, मैं नहीं करता. इसके बाद मनोज बाजपेयी ने ‘जोरम’ के फिल्म सेट का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया.

हर टेक से पहले वोदका शॉट लेते हैं मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने कहा कि जब वो जोरम फिल्म के लिए शूट कर रहे थे तो फिल्म की ही एक अदाकारा उनके पास आई और बोली सर आपके साथ काम करके बहुत मजा आ रहा है, मुझे मेरे लक पर विश्वास नहीं हो रहा है. इसके बाद, अदाकारा ने मनोज बाजपेयी से कहा कि सर, आपके बारे में बड़ा फेमस है कि आप हर टेक से पहले एक शॉट डालते हो. मनोज बाजपेयी ने बोला कि बहुत से लोगों का मानना है कि मैं सीन से पहले वोदका शॉट पीता हूं.

एक्ट्रेस की बात सुनकर मनोज बाजपेयी ने उनसे पूछा कि किस चीज का शॉट, तो अदाकारा ने उत्तर दिया कि वो जो आप छोटी बोतल में लेते हो, वो क्या है? अदाकारा का उत्तर सुनकर मनोज बाजपेयी ने उससे बोला, ” पागल, वो होम्योपैथिक दवा है. मनोज बाजपेयी ने कहा कि वो होम्योपैथिक दवा लेते हैं जिसके कोर्स में उन्हें 10-15 बूंद दवा लेनी होती है. मैं सेट पर वही दवाई लेता हूं.

 

Related Articles

Back to top button